गुरुवार, मई 23 2024 | 10:55:50 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है : माधवी लता

हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए झूठ फैलाया जा रहा है : माधवी लता

Follow us on:

हैदराबाद. लोकसभा चुनाव के चलते तेलंगाना के हैदराबाद में राजनीति चरम पर है। ओवैसी की पारिवारिक सीट हैदराबाद पर मुकाबला कड़ा होता जा रहा। भाजपा और AIMIM के बीच वाक युद्ध चरम पर है। इसी बीच हैदराबाद से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता के एक रैली में किए गए इशारे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और उन्होंने कई आरोप लगाए। ओवैसी के आरोपों पर अब भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने पलटवार किया है।

माधवी बोलीं- ये सब झूठ, फिर भी माफी मांगती हूं

वीडियो की आलोचना होने पर माधवी ने कहा कि ये सब झूठ फैलाया जा रहा है, लेकिन अगर फिर भी किसी की भावनाएं आहत हुई है तो मैं माफी मांगती हूं। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि ये वीडियो उनकी इमेज खराब करने और नकारात्मकता फैलाने के लिए फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये अधूरा वीडियो है और इसमें मस्जिद कहां से आ गई वो तो हवा में तीर चलाने का इशारा कर रही थीं। माधवी ने कहा कि ये हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए किया जा रहा है और वो केवल रामनवमी के अवसर पर हवा में तीर चलाने के इशारा कर रही थीं।

मस्जिद पर इशारा करने का वीडियो वायरल

दरअसल, इंटरनेट मीडिया पर माधवी लता का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वो एक रैली के दौरान तीर चलाने का इशारा करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि माधवी अपनी पीठ पर तरकश से तीर निकालकर चलाने का इशारा करती हैं। इस वीडियो में जिस ओर माधवी इशारा करती है, उस ओर मस्जिद होने का दावा किया जाता है।

दूसरी ओर वीडियो पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद के लोग भाजपा और आरएसएस के हथकंडे को समझ गई है। भाजपा नेता के अश्लील और उत्तेजक इशारों को यहां के लोग स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने इसी के साथ इलेक्शन कमीशन से भी कार्रवाई करने की मांग की। बता दें कि भाजपा प्रत्याशी माधवी लता हैदराबाद की सीट से ओवैसी के खिलाफ चुनाव में खड़ी हैं।

साभार : दैनिक जागरण

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ओवैसी के भगवा दुपट्टा ओढ़ने के पीछे कहीं फर्जी वोटरों के नाम कटना तो कारण नहीं

हैदराबाद. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज भी अयोध्या में जिस जगह श्री राम मंदिर बना …