मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:31:09 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / अमृतसर में आरसी देखने के बहाने घुसे बदमाशों ने की एनआरआई की हत्या

अमृतसर में आरसी देखने के बहाने घुसे बदमाशों ने की एनआरआई की हत्या

Follow us on:

चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर में एक बार फिर लूट और हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अभी पिछले दिन ही अमृतसर में कुछ हमलावरों द्वारा एक घर में घुसकर एक महिला की हत्या का मामला सामने आया था। वहीं, इस मामले को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि अमृतसर के दबुर्जी में एक एनआरआई युवक की घर में घुसकर दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

पंजाब के पूर्व सीएम ने शेयर किया वीडियो

इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पंजाब के पूर्व सीएम सुखबीर सिंह बादल ने वीडियो को एक्स पर शेयर किया है। साथ ही भगवंत मान की सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पंजाब के लोग अब अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं।

हाथ जोड़ते रहे बच्चे

वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक को उसके घर पर आकर दो लोगों ने गोली मारी है। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दोबुर्जी में अमेरिकी नागरिक के घर पर दो बदमाश आए। दोनों ने बातचीत के दौरान एनआरआई युवक के तीन गोलियां मारीं और फरार हो गए। पास में खड़े बच्चे हाथ जोड़ते रहे कि ऐसा मत करिए। बच्चों और परिजनों की एक न सुनी और गोली मार दी।

कार की आरसी मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश

युवक को गंभीर हालत में अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में पुलिस ने कहा कि तीन हमलावर कार की आरसी मांगने के बहाने घर में घुसे और उसके बाद उन्होंने युवक सुखचैन सिंह पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

गोली मारने के बाद फरार हुए बदमाश

इसी बीच परिवार के सदस्यों घायल युवक हमलावरों के सामने हाथ जोड़ते रहे, लेकिन हमलावरों ने एक न सुनी और युवक सुखचैन सिंह के सिर और गर्दन में गोली मार दी। इसके बाद उनकी पिस्तौल से फायर बंद हो गए और दोनों बदमाश वहां से भाग निकले।

अस्पताल में भर्ती है एनआरआई युवक

पुलिस का कहना है कि घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। उसके परिजन भी अस्पताल में हैं। फिलहाल घायल युवक का बयान दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जाएगी और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें 

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नितिन गडकरी ने पंजाब की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

चंडीगढ़. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान को चिट्ठी …