मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 11:22:02 PM
Breaking News
Home / राज्य / जम्मू और कश्मीर / भाजपा ने कल रात से मेरे कार्यकर्ताओं को बंद करना शुरु कर दिया था : महबूबा मुफ्ती

भाजपा ने कल रात से मेरे कार्यकर्ताओं को बंद करना शुरु कर दिया था : महबूबा मुफ्ती

Follow us on:

जम्मू. लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. आज शनिवार (25 मई) को छठवें चरण में जम्मू-कश्मीर की एक सीट पर मतदान हो रहा है. जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग-राजौरी सीट पर मतदान हो रहा है. अनंतनाग-राजौरी निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व सीएम और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस के मियां अल्ताफ सहित 20 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. जबकि बीजेपी ने अनंतनाग-राजौरी सीट पर कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है.

जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने राजौरी के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. उन्होंने कहा कि ‘लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे जम्मू-कश्मीर में उत्साह का माहौल है. जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव उत्सव की तरह चल रहा है. श्रीनगर संसदीय सीट पर 40 फीसदी मतदान हुआ, जबकि उत्तरी कश्मीर के बारामूला में 60 फीसदी मतदान हुआ और आज अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट पर भी मतदान हो रहा है. सुबह से ही भारी संख्या में मतदान हो रहा है, यह हमारे लोकतंत्र की जीत है.’

महबूबा मुफ्ती ने लगाया ये आरोप
वहीं अनंतनाग में पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ‘मेरे वर्करों को क्यों तंग कर रहे हैंं? कल रात से मेरे वर्कर्स को बंद करना शुरु हो गया है. अटल बिहारी बाजपेयी जी ने फ्री एंड  फेयर चुनाव की शुरुआत की थी.’ बता दें जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर 7 मई की बजाय आज 25 मई को वोटिंग हो रही है.

वहीं अधिकारियों ने बताया कि चुनाव की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी गई है. स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित करने के लिए दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग, कुलगाम और शोपियां और पीर पंजाल के दक्षिण में राजौरी और पुंछ जिलों के 18 विधानसभा क्षेत्रों में फैले निर्वाचन क्षेत्र में बहु-स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तान, चीन और विदेशी आतंकियों की सहायता से जम्मू-कश्मीर में फैलाना चाहता है आतंक

जम्मू. जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंक फिर अपने पंख फैलाने की कोशिश कर …