रविवार, सितंबर 29 2024 | 02:17:30 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / बरेली के सांसद छत्रपाल गंगवार ने शपथ लेने के बाद कहा जय हिन्दू राष्ट्र

बरेली के सांसद छत्रपाल गंगवार ने शपथ लेने के बाद कहा जय हिन्दू राष्ट्र

Follow us on:

लखनऊ. बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार ने आज 18वीं लोकसभा सत्र के दूसरे दिन संसद में लोकसभा सदस्य के रूप में हिंदी में शपथ ली। शपथ लेने के बाद जाते-जाते उन्होंने ऐसा नारा लगा दिया जिससे सदन में हलचल मच गई। शपथ लेने के बाद गंगवार ने ‘जय हिंदू राष्ट्र’ बोल दिया। गंगवार के इस नारे के बाद विपक्ष बरस पड़ा और विपक्षी सांसदों ने संसद में हंगामा शुरू कर दिया। विपक्ष ने इसे संविधान विरोधी कृत्य बताया है। इससे पहले ओवैसी के’जय फिलिस्तीन’ नारे ने विवाद पैदा कर दिया था।

ओवैसी के जय फिलिस्तीन नारे पर भी मचा था बवाल

ओवैसी के जय फिलिस्तीन बोलने के बाद भी विपक्ष ने तरह-तरह के आरोप लगाए। ओवैसी को लेकर कहा गया था कि संविधान, लोकतंत्र की दुहाई देने वाले ओवैसी की निष्ठा सिर्फ अपने कौम के प्रति है। ओवैसी ने आज देश की संसद में फिलिस्तीन का जयकारा लगाकर अपनी वफादारी स्पष्ट कर दी। ओवैसी, जिस देश का नमक खा रहे हैं, जिस देश की संसद में खड़े हैं। ओवैसी जैसे लोग अपने समाज और देश के नाम पर कलंक समान हैं।

साभार : दैनिक जागरण

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने बच्चों के अश्लील कंटेंट देखने और डाउनलोड करने दोनों को बताया अपराध

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने आज बच्चों की अश्लील फिल्मों पर बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने …