शुक्रवार, मई 17 2024 | 04:49:26 PM
Breaking News
Home / राज्य / हरियाणा / हिन्दू नेता वीरेश शांडिल्य को मिली आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी

हिन्दू नेता वीरेश शांडिल्य को मिली आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी

Follow us on:

चंडीगढ़. विश्व हिन्दू तख्त के अंतरराष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य द्वारा नूंह मंदिर में जलाभिषेक करने के ऐलान के बाद उन्हें जान से खत्म करने की धमकियां मिल रही हैं। वीरेश शांडिल्य ने गृह मंत्री अनिल विज के साथ-साथ SP अंबाला को शिकायत सौंपी है, जिसके आधार पर शुक्रवार को बलदेव नगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जब से उसने 28 अगस्त को शिव मंदिर नूंह में जलाभिषेक करने का ऐलान किया है, तभी से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर उसे RDX से उड़ाने और उसकी खोपड़ी में पित्तल भरने की धमकी दी है। यही नहीं, घर में घुसकर मारने तक की धमकी मिल चुकी है।

परिवार को मुहैया कराएं सुरक्षा
शांडिल्य ने उसके परिवार को पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। साथ ही सोशल मीडिया अकाउंट पर धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे। बताया कि विशेष समुदाय के लोग नफरत व दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं। 28 अगस्त अंबाला से नूंह के लिए जलाभिषेक यात्रा निकलेगी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 153-A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीरेश शांडिल्य ने हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात करके ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने गृह मंत्री से नूंह दंगों के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और विशेष कोर्ट गठित करने की मांग की।

अभी परमिशन मिलने पर संशय बरकरार
शांडिल्य ने 19 अगस्त को ही गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करके अनुमति देने की मांग की है, लेकिन गृह मंत्री ने कहा था कि अभी नूंह के हालात ठीक नहीं है। अभी किसी को जाने की अनुमति नहीं है। वे इस पत्र पर उच्च अधिकारियों को भेज रिपोर्ट मांगेंगे।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नायब सैनी ने हरियाणा विधानसभा में साबित किया बहुमत

चंडीगढ़. हरियाणा में एक दिन पहले मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले नायब सिंह सैनी ने …