गुरुवार, सितंबर 19 2024 | 09:26:28 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / संजय दत्त के जन्मदिन पर उनकी फिल्म ‘केडी द डेविल’ का पहला लुक रिलीज

संजय दत्त के जन्मदिन पर उनकी फिल्म ‘केडी द डेविल’ का पहला लुक रिलीज

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जो उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद भी आया। आज संजय दत्त के 65वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केडी द डेविल’ से उनका पहला लुक सामने आ चुका है, जो बेहद ही शानदार है।

‘केडी द डेविल’ का पहला लुक आया सामने

संजय दत्त का यह नया लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक खास तोहफा है। ‘केडी द डेविल’ एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, जो एक काल्पनिक दुनिया और राजनीति के गहरे रहस्यों को उजागर करता है। संजय दत्त के ‘धाक देव’ के लुक को देखकर यह साफ हो रहा है कि वह फिल्म में एक महत्वपूर्ण और शक्तिशाली भूमिका में नजर आएंगे। यश स्टारर ‘केजीएफ’ में अधिरा के किरदार में संजय ने अपने अभिनय से भौकाल मचा दिया था। तो वहीं फिल्म ‘केडी द डेविल’ में उनका लुक काफी दमदार और रोमांचित लग रहा है। इस भूमिका में एक अजीब सी ताकत और रहस्य की छवि दिखाई दे रही है, जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए और भी उत्सुक बना देती है।

कैसा दिखते हैं ‘केडी द डेविल’ में संजय

संजय दत्त की इस फिल्म के पोस्टर को ध्यान से देखें तो वह टपोरी अंदाज में नजर आ रहें हैं। संजय की इस फिल्म के पहले लुक के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं। अभिनेता बड़ी दाढ़ी और मूंछों के साथ दिख रहें। आंखों में काला चश्मा लगाए और सिर पर पुलिस की तिरछी टोपी लगाए और हाथ में पुलिस का डंडा लिए संजय दत्त का यह लुक बेहद ही शानदार दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘केडी-द डेविल’ में संजय दत्त के अलावा शिल्पा शेट्टी, रमेश अरविंद, नोरा फतेही, वी रविचंद्रन और ध्रुव सरजा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। ऐसी बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘केडी द डेविल’ फिल्म की कहानी 1970 में बैंगलोर में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन प्रेम ने किया है। यह फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में इस साल दिसंबर महीने में रिलीज हो सकती है।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के घर आई नन्ही परी

मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं। दीपिका ने रविवार को बेटी …