रविवार , जुलाई 03 2022 | 04:36:37 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पाकिस्तान सरकार को परवेज मुशर्रफ की वतन वापसी से नहीं है कोई दिक्कत

पाकिस्तान सरकार को परवेज मुशर्रफ की वतन वापसी से नहीं है कोई दिक्कत

Follow us on:

इस्लामाबाद (मा.स.स.). परवेज मुशर्रफ पर तख्ता पलट कर शासन हथियाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा चला था, जिसमें उन्हें मौत की सजा सुनाई गयी थी. इस सजा का ऐलान 2019 में हुआ था, मुशर्रफ को इसका अंदाजा हो गया था, इसलिए वो 2016 में ही पाकिस्तान छोड़कर दुबई चले गए थे और तब से वही हैं. अब वो बहुत बीमार हैं.

उनके परिवार के अनुसार फिलहाल मुशर्रफ वेंटिलेटर पर नहीं हैं, लेकिन उनकी बीमारी बहुत अधिक बढ़ जाने के कारण उन्हें पिछले 3 सप्ताह से अस्पताल में रखा गया है. इसी क्रम में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने अपने एक बयान में कहा कि यदि मुशर्रफ अपना बचा हुआ जीवन पाकिस्तान में सम्मान के साथ बिताना चाहते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या है. मुशर्रफ और नवाज शरीफ का 36 का आकड़ा है. इस समय उनके भाई शाहबाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं. ऐसे में यह बयान बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भारतीय रक्षा सचिव और सऊदी अरब के उप रक्षा मंत्री ने बीच हुई रक्षा सहयोग पर चर्चा

अंतरराष्ट्रीय डेस्क (मा.स.स.). सऊदी अरब के रणनीतिक मामलों के उप रक्षा मंत्री अहमद ए. असीरी …