शनिवार , मार्च 02 2024 | 02:25:36 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / सीमांचल के जो हालात हैं, उससे न धर्म बचेगा और न धन : गिरिराज सिंह

सीमांचल के जो हालात हैं, उससे न धर्म बचेगा और न धन : गिरिराज सिंह

Follow us on:

पटना. केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने इस बार प्रदेश में 3000 मदरसों को लेकर राज्य सरकार से बड़ी मांग कर दी है। उन्होंने सीमांचल की हालत पर भी बयान दिया। अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने लिखा कि बिहार सरकार तत्काल मदरसों पर रोक लगाए। सीमांचल की हालत देखकर लगता है कि न धर्म बचेगा,न धन। बिहार में लगभग 3000 मदरसे हैं, उन सभी की जांच होनी चाहिए और धार्मिक ब्रेनवॉश की जगह प्रगतिशील शिक्षा दी जानी चाहिए।

इससे पहले पाकिस्तान में हिंदू मंदिर तोड़े जाने से हुए थे नाराज

इससे पहले गिरिराज सिंह पाकिस्तान में हिंदू मंदिर तोड़े जाने पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि विकास और पुनर्निर्माण के नाम पर पाकिस्तान में यूनेस्को द्वारा सूचीबद्ध हिंगलाज माता मंदिर को तोड़ा गया। उन्होंने कहा था कि भारत के तथाकथित धर्मनिरपेक्ष समुदाय ने इसके खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई। भारत में भी कई मस्जिदें अतिक्रमण करके बनाई गई हैं। ये भी विकास में रोड़ा हैं।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नीतीश कुमार ने अपने पास रखा गृह, सम्राट चौधरी को मिला वित्त

पटना. बिहार में सत्ता के गलियारे से बड़ी खबर है कि नई सरकार में मंत्रियों के …