शनिवार , मई 04 2024 | 03:18:40 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / चुनाव प्रचार के दौरान फिसला मेनका गांधी का पैर

चुनाव प्रचार के दौरान फिसला मेनका गांधी का पैर

Follow us on:

लखनऊ. यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कीचड़ से सने एक रास्ते पर अचानक उनका पैर फिसल जाता है और वह गिर पड़ती हैं। इस दौरान उनके सहयोगी उनको सहारा देते हैं।

क्या हुआ था?

दरअसल सोमवार शाम तकरीबन 7 बजे मेनका गांधी सुल्तानपुर में नगर निकाय चुनाव का प्रचार करने के लिए घासीगंज वार्ड गई थीं। उनकी कार कार्यक्रम से कुछ दूर पहले ही खड़ी हो गई और वह पैदल कार्यक्रम में जाने लगीं। लेकिन रास्ते में बारिश की वजह से कीचड़ था, जिस पर मेनका का पैर फिसल गया और वह गिर पड़ीं। हालांकि मेनका को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। रास्ते में पैर फिसलने के बावजूद मेनका कार्यक्रम में पहुंचीं और जनता को संबोधित किया।

बता दें कि बारिश की वजह से रोडों पर काफी कीचड़ हो गया है, जिसकी वजह से गाड़ियां भी फिसल रही थीं। इसी वजह से मेनका ने पैदल चलकर रास्ता पार करने की कोशिश की थी। यूपी में बीते कुछ दिनों से मौसम बदल गया है और जगह-जगह बारिश हुई है। अचानक हुई इस बारिश की वजह से जनता को भी काफी परेशानी उठानी पड़ी है। एक ट्विटर यूजर संतोष कुमार यादव ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। संतोष ने अपनी प्रोफाइल के इंट्रो में बताया है कि वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

किसके लिए वोट मांगने गई थीं मेनका?

दरअसल सुल्तानपुर में प्रवीण अग्रवाल नगर पालिका के लिए प्रत्याशी हैं। मेनका गांधी उनके लिए ही वोट मांगने के लिए वार्ड नंबर 15 घासीगंज पहुंची थीं। इसी दौरान मेनका के साथ ये हादसा हुआ।

साभार : इंडिया टीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी पर निर्णय देने वाले जज को विदेश से मिल रही हैं धमकियाँ

लखनऊ. बरेली में जज रवि कुमार दिवाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी …