रविवार, सितंबर 08 2024 | 08:28:18 AM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / डॉक्टर ने भैंस का पेट काटकर निकाला 2 लाख रुपये मूल्य का मंगलसूत्र

डॉक्टर ने भैंस का पेट काटकर निकाला 2 लाख रुपये मूल्य का मंगलसूत्र

Follow us on:

मुंबई. अक्सर हम अजीबो-गरीब घटनाएं सुनते रहते हैं, लेकिन ये खबर इतनी अनोखी है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक भैंस ने दो लाख रुपये का मंगलसूत्र निगल लिया. भैंस के मंगलसूत्र निगलने के बाद उसका 2 घंटे लंबा ऑपरेशन किया गया, जिसके बाद मंगलसूत्र को निकाल लिया गया. घटना को सुनने के बाद गांव के सभी लोग हैरत में पड़ गए.

दरअसल, ये पूरी घटना महाराष्ट्र के वाशिम जिले के एक गांव की है, जहां महिला ने सोने से पहले अपना मंगलसूत्र उतारकर प्लेट में रख दिया. अगले दिन महिला ने देखा कि जिस प्लेट में उसका मंगलसूत्र रखा था उस प्लेट में चारा डालकर उसने भैंस को दे दिया. भैंस ने भी बिना देरी किए चारे के साथ मंगलसूत्र निगल लिया.

भैंस के ऑपरेशन के बाद निकला मंगलसूत्र

कुछ देर बाद महिला ने पाया कि उसका मंगलसूत्र गायब है. बाद में उसे याद आया कि उसने प्लेट में रखा था और उसी प्लेट से चारा भी खिलाया है. इस पूरे मामले के बाद भैंस की सर्जरी कराई गई और ऑपरेशन से 25 ग्राम का मंगलसूत्र निकाला गया. पशु चिकित्सा अधिकारी बालासाहेब कौंदाने ने बताया कि मेटल डिटेक्टर से पता चला कि भैंस के पेट में कोई धातु है. 2 घंटे ऑपरेशन चला, जिसमें 60-65 टांके आए और मंगलसूत्र निकाल लिया गया है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

शरद पवार ने जेड प्लस सुरक्षा लेने से किया इनकार

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार की जेड प्‍लस सिक्‍योरिटी को लेकर …