शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 11:23:57 PM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / कांग्रेस नेता महंगाई राहत कैंप में ले रहे थे कालबेलिया नृत्य का आनंद

कांग्रेस नेता महंगाई राहत कैंप में ले रहे थे कालबेलिया नृत्य का आनंद

Follow us on:

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत दिलाने के लिए प्रदेशभर में महंगाई राहत शिविर लगा रहे हैं. इस राहत शिविर में पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करवाने पर राज्य सरकार की महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी 10 योजनाओं लाभ मिलेगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर की सूरसागर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किया गया. महंगाई राहत कैंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महंगाई राहत की जगह कांग्रेसी नेताओं को मनोरंजन की राहत मिलती जरूर नजर आ रही है.

वायरल वीडियो में एक नृतिका कालबेलिया गाने पर नृत्य कर रही है. वीडियो में चल रहे गाने के बोल काफी अनूप हैं, क्योंकि इसमें गहलोत सरकार की सभी योजनाओं की अच्छाइयों को संगीत के साथ पिरोया गया है. नृर्तिका का कालबेलिया नृत्य कुछ कांग्रेसी नेता कुर्सी पर बैठकर देख रहे हैं. वायरल वीडियो राजस्थान की सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के सुंदर बालाजी इलाके में राज्य सरकार की ओर से आयोजित किये गए एक महंगाई राहत कैंप का है. इस इलाके में काफी संख्या में कालबेलिया जाति के लोग रहते हैं और जब महंगाई राहत कैंप में सरकारी योजनाओं से जुड़ा एक गीत बज रहा था तो वहां मौजूद महिलाओं ने निश्चय कर अपनी खुशी का इजहार किया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया और अपने ही अंदाज में अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बहला कर हजारों का धर्मांतरण कराने वाला बोला, हिम्मत है तो औरों को रोक के दिखाओ

जयपुर. राजस्थान के भरतपुर के एक होटल में रविवार को धर्मांतरण का कार्यक्रम चल रहा …