गुरुवार , मार्च 28 2024 | 06:03:15 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, जज, जिलाधिकारी और एसपी सभी केवल हिंदू ही बनेंगे : प्रवीण तोगड़िया

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, जज, जिलाधिकारी और एसपी सभी केवल हिंदू ही बनेंगे : प्रवीण तोगड़िया

Follow us on:

भोपाल. भारत में हम मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे- यह कहना है अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का। उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण पर जोर देते हुए दावा किया कि दो से अधिक बच्चे पैदा करने वाले मुस्लिमों को सरकारी सुविधाओं का लाभ भी नहीं मिलेगा। उन्हें बैंक से लोन भी नहीं मिलेगा। तोगड़िया यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि इन सब पाबंदियों के बावजूद अगर अधिक बच्चे पैदा करते हैं तो उन्हें 10 साल के लिए जेल में डाल देंगे। उनके इन बयानों पर विवाद पैदा हो सकता है।

प्रवीण तोगड़िया ने ये बातें मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में कही हैं। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मंत्री, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक (SP) और डीएम हिंदू के अलावा किसी को नहीं बनने देंगे। मध्यप्रदेश के नर्मदा पुरम में आए तोगड़िया ने हिंदू साथी सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा कानून बनाएंगे कि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अन्न, सरकारी स्कूल, हॉस्पिटल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि हम सरकार पर हिंदुओं का कंट्रोल सुनिश्चित करवाने के लिए संविधान संशोधन लेकर आएंगे ताकि देश में प्राइम मिनिस्टर, चीफ मिनिस्टर, मिनिस्टर, डीएम, एसपी, जज आदि हिंदू के अलावा कोई और नहीं बने। तोगड़िया ने आगे कहा कि राम जन्मभूमि के लेकर हमने सफल आंदोलन किया, अब हम हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए एक लाख केंद्र बन रहे हैं जिनसे एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

एनआईए ने अवैध हथियारों से जुड़े मामले में मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में मारा छापा

भोपाल. मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में 12 मार्च की सुबह से हड़कंप मचा हुआ है. …