गुरुवार , मई 02 2024 | 05:52:48 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / जेपी नड्डा ने एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए चिराग पासवान को भेजा निमंत्रण

जेपी नड्डा ने एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए चिराग पासवान को भेजा निमंत्रण

Follow us on:

पटना. आगामी 18 जुलाई को एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक दिल्ली में होने वाली है और इस बैठक से पहले चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बैठक में शामिल होने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को आमंत्रित किया है. उन्होंने एक पत्र के माध्यम से चिराग पासवान को इस बैठक में शामिल होने का बुलावा भेजा है. इस बैठक में एनडीए के घटक दल ही शामिल होंगे यानी साफ है कि बीजेपी चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा मान रही है. यही वजह है कि चिराग पासवान को बैठक में बुलाया गया है. वहीं, इससे पहले शुक्रवार देर रात केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और चिराग पासवान की एक बार फिर से मुलाकात हुई.

बता दें कि इससे पहले भी जब 9 जुलाई को पटना में चिराग पासवान अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक कर रहे थे, उस दिन भी नित्यानंद राय उनके आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान बैठक से पहले लगभग 40 मिनट की बातचीत दोनों के बीच हुई थी, जिससे साफ हो गया था कि चिराग पासवान जल्द है एनडीए में शामिल होंगे. चिराग पासवान की बीजेपी के नेताओं के साथ नजदीकी साफ देखी जा रही है. हालांकि, चिराग पासवान ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है. न उन्होंने इनकार किया है कि वह मंत्री बनने वाले हैं और न ही इकरार किया है. चिराग पासवान ने सिर्फ इतना कहा कि बातचीत चल रही है, लेकिन जब तक पूरी तरीके से तस्वीर साफ नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब आरजेडी की सांप्रदायिक सद्भाव में आस्था नहीं है, इसलिए छोड़ रहा हूँ पार्टी : वृषिण पटेल

पटना. लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में कथित मनमानी से उभरा राजद नेताओं का असंतोष …