मंगलवार, मई 21 2024 | 09:30:48 PM
Breaking News
Home / व्यापार / हीरो ने 3 साल बाद फिर मार्केट में उतारी प्रसिद्ध पैशन प्लस बाइक

हीरो ने 3 साल बाद फिर मार्केट में उतारी प्रसिद्ध पैशन प्लस बाइक

Follow us on:

मुंबई. कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर आई है. देश की बड़ी बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी फेमस बाइक पैशन प्लस (Passion Plus) नए अवतार में लॉन्च कर दी है. इसकी कीमत भी बेहद कम है. दमदार इंजन और आकर्षक लुक से लैस इस बाइक की कीमत 76,301 रुपये (एक्स-शोरूम) है. जान लें कि करीब 3 साल के गैप के बाद फिर से Passion Plus को कंपनी को मार्केट में उतारा गया है.

2020 में ये डिस्कंटीन्यू हो गई थी. नए अपडेट्स के साथ अब इस Passion Plus को लॉन्च किया गया है. आइए इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं. लगभग 3 साल फिर मार्केट में वापसी कर रही बाइक से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं. जान लें कि ये बाइक सेल के लिए जब 2020 से पहले उपलब्ध थी तो उस समय ये बेस्ट सेलिंग बाइक मॉडल्स में से एक थी. फिर से लॉन्च हुई Passion Plus बाइक दिखने में बहुत हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है. पर इसके बॉडी पैनल में कुछ नए ग्रॉफिक्स दिए गए हैं. जान लें कि Passion Plus अब कुल तीन कलर्स में मार्केट में उपलब्ध है. आप अगर ये बाइक लेना चाहते हैं तो आपके तीन कलर शेड मिल जाएंगे. इसमें स्पोर्ट रेड, ब्लैक हैवी ग्रे और ब्लैक नेक्सस ब्लू शामिल है.

नई Passion Plus के फीचर्स

नई Passion Plus बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलिंडर है. इसके अलावा एयर कूल्ड इंजन भी है. इसमें 7.89 hp की पावर है और साथ ही ये 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जान लें कि इसके इंजन को 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है. ये इंजन अब RDE मानकों के मुताबिक अपडेट भी किया गया है. इस बाइक में अपने स्पेशन i3S स्टार्ट/स्टॉप तकनीक का इस्तेमाल भी किया है.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

टैली सोल्युशन्स ने किया ‘एमएसएमई ऑनर्स’ के चौथे संस्करण का अनावरण, उद्यमिता की उत्कृष्टता का जश्न मनाने की तैयारी

बैंगलोर, कर्नाटक, भारत सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट इंडस्ट्री में अग्रणी टैली सोल्युशन्स, जो पिछले तीन दशकों से छोटे एवं …