मंगलवार , मई 07 2024 | 05:01:34 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / आरएलडी सहित सभी दल जो एनडीए से जुड़ना चाहते हैं, सभी का स्वागत : अनुप्रिया पटेल

आरएलडी सहित सभी दल जो एनडीए से जुड़ना चाहते हैं, सभी का स्वागत : अनुप्रिया पटेल

Follow us on:

लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए एनडीए (NDA) और इंडिया (INDIA) गठबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है. दोनों ही गठबंधन ज्यादा से ज्यादा दलों के अपने साथ जोड़ने की कोशिश में लगी है. इस कड़ी में एनडीए में शामिल अपना दल- (एस) (Apna Dal- S) की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने राष्ट्रीय लोक दल (RLD) को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे इंडिया गठबंधन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

दरअसल अनुप्रिया पटेल ने राष्ट्रीय लोक दल को एनडीए गठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे दिया है. उन्होंने कहा कि आरएलडी से लेकर तमाम दल जो एनडीए गठबंधन से जुड़ना चाहते हैं सभी का स्वागत है. उन्होंने आगे कहा कि सबको आना चाहिए. मोदी सरकार देश के लिए बेहतरीन काम कर रही है. अनुप्रिया पटेल ने कहा, “मुझे लगता है कि सभी साथ आकर जो हमने 2027 तक भारत को विकसित देश बनाने का सपना देखा है उसको मिलकर पूरा करना है.” गौरतलब है कि आरएलडी के एनडीए गठबंधन में शामिल होने की चर्चा पिछले कई दिनों से जारी है. हालांकि, पार्टी के अध्यक्ष जयंत चौधरी इससे इनकार कर चुके हैं.

‘तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगा एनडीए’

इसके अलावा अनुप्रिया पटेल ने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगा. 2024 के चुनाव में एनडीए 2014 से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेगा. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन निराश और हताश लोगों का गठबंधन है. राजनीति में बने रहने के लिए यह गठबंधन बनाया गया है. इनका जनता की समस्याओं से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है.

‘यूपी में 2014 के चुनाव से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी’

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनडीए के प्रत्याशी उत्तर प्रदेश में जहां भी चुनाव लड़ेंगे विजय हासिल करेंगे. अनुप्रिया पटेल ने आगे कहा कि इस बार यूपी में एनडीए को 2014 लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि एनडीए का कुनबा लगातार बढ़ रहा है.

साभार : एबीपी  न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

यादव परिवार के करीबी पूर्व मंत्री राज किशोर सिंह भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ. पूर्वांचल के बाहुबली नेता माने जाने वाले राजकिशोर सिंह ने अपने भाई बृज किशोर …