रविवार , अप्रेल 28 2024 | 01:42:27 AM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / सिद्धारमैया ने की प्राइवेट जेट में यात्रा, भाजपा ने की आलोचना

सिद्धारमैया ने की प्राइवेट जेट में यात्रा, भाजपा ने की आलोचना

Follow us on:

बेंगलुरु. कर्नाटक में कम बारिश होने की वजह से सूखे जैसे हालात बन गए हैं। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया किसानों की मदद के लिए फंड जुटा रहे हैं। इसी बीच कर्नाटक सीएम, राज्य मंत्री जमीर अहमद खान और कृष्णा बायरे गौड़ा का प्राइवेट जेट से ट्रैवल करने का वीडियो सामने आया है। इस मुद्दे पर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि कर्नाटक में कुशासन और कांग्रेस की जूट जारी है। इसके जवाब में कर्नाटक सीएम बोले- आप पीएम मोदी की विदेश यात्राओं पर सवाल क्यों नहीं करते।

कैबिनेट मंत्री ने शेयर किया था वीडियो
दरअसल, 21 दिसंबर की दोपहर 12:21 बजे कर्नाटक के आवास, वक्फ और अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री जमीर अहमद खान ने प्राइवेट जेट में ट्रैवल करने का वीडियो अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया था। वीडियो में जमीर के साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, राजस्व मंत्री कृष्णा बायरे गौड़ा के अलावा कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं।

बीजेपी के 3 नेताओं के बयान
मीटिंग में समोसा खिलाने के पैसे नहीं, CM प्राइवेट जेट से घूम रहे: अमित मालवीय

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने यह वीडियो एक्स पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- एक तरफ कांग्रेस क्राउडफंडिंग कर रही है। कांग्रेस दिखा रही है कि उनके पास I.N.D.I.A ब्लॉक की बैठक में समोसा तक सर्व करने के लिए पैसे नहीं हैं। दूसरी ओर कर्नाटक के मुख्यमंत्री और दो मिनिस्टर केंद्र सरकार से सूखे से जूझ रहे राज्य की मदद के लिए फंड मांगने प्राइवेट जेट से जा रहे हैं।

कांग्रेस के नेता सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं- कर्नाटक से दिल्ली जाते वक्त प्राइवेट जेट में खुशी के पल बिताए। कर्नाटक कुशासन से जूझ रहा है, लेकिन कांग्रेस की लूट जारी है।

CM समाजवादी नहीं, सिर्फ मजावादी हैं: सीटी रवि

कर्नाटक बीजेपी नेता सीटी रवि ने यह वीडियो शेयर कर लिखा- राज्य सरकार के पास सूखे से प्रभावित किसानों को भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को प्राइवेट जेट की सुविधा देने के पैसे हैं। कांग्रेस सरकार के पास किसानों के लिए पैसे नहीं हैं। न ही विकास की गारंटी पूरा करने लिए फंड है। राज्य के मुख्यमंत्री समाजवादी होने का दावा करते हैं, लेकिन कन्नड़ के लोग देख सकते हैं कि वो सिर्फ मजावादी हैं।

CM कैबिनेट मंत्रियों के साथ जनता का पैसा उड़ा रहे: BJP अध्यक्ष

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र ने कहा कि अगर कट्टरता का कोई चेहरा होता तो कर्नाटक सरकार उसमें सबसे आगे होती। जब कर्नाटक गंभीर सूखे के संकट से जूझ रहा है, बारिश न होने की वजह से किसानों की फसलें सूख रही हैं। ऐसे वक्त में मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ गरीबों के पैसे से मजे कर रहे हैं। वे सूखा राहत के लिए फंड जमा करने के लिए प्राइवेट जेट से सफर कर रहे हैं। यह हमारी परेशानी का कैसा भद्दा उपहास है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …