रविवार , अप्रेल 28 2024 | 02:14:48 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / नाबालिग हिन्दू लड़की को फंसाने के आरोप में सैफ शाहरुख सलमानी गिरफ्तार

नाबालिग हिन्दू लड़की को फंसाने के आरोप में सैफ शाहरुख सलमानी गिरफ्तार

Follow us on:

मुंबई. मुंबई से बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एक वीडियो जारी करते हुए यह कहा है कि, मुंबई में भी फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’ लव जिहाद जैसा मामला सामने आया है. किरीट सोमैया ने बताया कि भांडुप के रहने वाले किशन वड़ेला की 13 साल 8 महीने की नाबालिग लड़की को 19 साल का सैफ शाहरुख सलमानी नाम का लड़का भगा कर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में लेकर गया. सलमानी के परिवार ने लकड़ी को प्रताड़ित किया.

भाजपा नेता ने बताया कि लड़के के परिवार ने बच्ची पर जबरन शादी करने का दबाव डाला. भांडुप पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता ने इसकी ​पुलिस स्टेशन में शिकायत की. जिसके बाद कार्रवाई में भांडुप पुलिस ने सैफ शाहरुख सलमानी को आजमगढ़ से गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को उसके परिवार के हवाले किया. लड़की वालों का कहना है कि इस पूरे घटना में सैफ शाहरुख सलमानी के साथ उसका पूरा परिवार भी मिला हुआ है. जिसकी वजह से बच्ची के परिवार वाले सैफ के साथ साथ उसके घरवालों पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?
किशन वड़ेला ने 8 मई को मुंबई के भांडुप पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में किशन वड़ेला ने पुलिस को बताया कि 8 मई को सुहाना (पीड़िता का नाम बदलकर) की नानी हंसा राजवाड़ा ने उसे फोन कर बताया कि सुहाना रात करीब 10 बजे घर से वेफर लाने के लिए निकली थी, जिसके करीबन 1 घंटा बाद भी वह घर वापस नही पहुंची.

पुलिस की तरफ से की गई करवाई
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 12 मई को नाबालिग लड़की को आजमगढ़ से मुंबई लेकर पहुंची. पुलिस ने सैफ शाहरुख सलमानी को भी गिरफ्तार कर लिया है. सैफ शाहरुख सलमानी पर आरोप है कि उसने लड़की को अपनी पहचान छिपाकर जाल में फंसाया और बहला फुसलाकर भगा ले गया. सैफ लड़की के मुहल्ले में ही एक सैलून में काम करता था. इस घटना को लेकर पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सौम्या के साथ पीड़ित लड़की के पिता भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को पूरा घटनाक्रम बताया. इस मौके पर बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य में लव जिहाद कानून नहीं होने की वजह से इस तरह की घटनाओं में तेजी आई है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा के हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हार्ट अटैक से मौत

लखनऊ. हाथरस संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर (66) का 24 अप्रैल की …