गुरुवार , मई 02 2024 | 08:26:25 PM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / लाइव टीवी शो के दौरान नवाज शरीफ और इमरान खान समर्थक भिड़े

लाइव टीवी शो के दौरान नवाज शरीफ और इमरान खान समर्थक भिड़े

Follow us on:

इस्लामाबाद. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के वकील शेर अफजल खान मारवात और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (पीएमएल-एन) के सीनेटर अफनान उल्लाह खान एक लाइव टीवी शो के दौरान आपस में भिड़ गए। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। स्थानीय मीडिया जियो न्यूज की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है।

एक-दूसरे को जड़े थप्पड़ और घूसे

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों के बीच तीखी बहस हो रही है, जिसमें दोनों अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं। इसके बाद मारवत ने अचानक सीनेटर पर हमला कर दिया। पहले तो दोनों ने एक दूसरे को धक्का दिया और बाद में एक-दूसरे से हाथापाई करने लगे। इस भिड़ंत को रोकने के लिए टीवी शो के क्रू ने हस्तक्षेप करना पड़ा और इसके बाद उन दोनों को दूर करना पड़ा।

इमरान खान और पीटीआई के लिए सबक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अफनान ने कहा कि मारवात ने उन पर हमला किया, उन्होंने कहा कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन नवाज शरीफ के सैनिक हैं। उन्होंने कहा, “मैंने मारवात को जो चाटा जड़ा है, वह पीटीआई और खासकर इमरान खान के लिए एक सबक है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सीनेटर ने कहा, “वे किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे।”

मानहानि का मामला दर्ज करेंगे मारवात

शेर अली खान मारवात ने एक पोस्ट में कहा कि टीवी शो होस्ट इस घटना को लेकर गलत सूचना फैला रहा था। मारवत ने कहा, “वह अफवाह फैला रहे हैं कि मेरा प्रतिद्वंद्वी एक सुपरमैन था। वह वास्तविकता नहीं बता रहे हैं कि अफनान उल्लाह स्टूडियो से भाग गए और पास के कमरे में छुप गए। मैनें जब उनका कार्यक्रम देखा तब मुझे पता लगा कि शो होस्ट गलत सूचना दे रहा है।” उन्होंने यह भी कहा कि वह सीनेटर पर मानहानि का मामला और आपराधिक शिकायत करने का विचार कर रहे हैं।

पहले भी हुई ऐसी घटना

यह पहली बार नहीं है कि किसी टॉक शो के सेट पर ऐसी घटना हुई है। 2021 में, पूर्व पीपीपी विधायक अब्दुल कादिर मंडोखेल और तत्कालीन पीटीआई नेता फिरदौस आशिक अवान, जो अब इस्तिहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी (आईपीपी) में शामिल हो गए हैं, उनके बीच भी लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच, शो के दौरान जुबानी जंग में मंडोखेल ने अवान पर भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाया।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पाकिस्तानी व्यापारियों ने शहबाज शरीफ से किया भारत से व्यापार शुरू करने का अनुरोध

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में व्यापारी वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से व्यापार को बढ़ावा देने …