गुरुवार, जुलाई 04 2024 | 11:14:40 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / भाजपा गठबंधन ने उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा प्रत्याशी बनाया

भाजपा गठबंधन ने उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा प्रत्याशी बनाया

Follow us on:

पटना. आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए से राज्यसभा भेजा जाएगा. इस खबर के सामने आने के बाद अब उपेंद्र कुशवाहा का भी पहला रिएक्शन आ गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने चार लोगों का पीएम मोदी को, अमित शाह, जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का नाम लेकर उन्हें धन्यवाद दिया.

‘संसद में बिहार के मुद्दों को जोर-शोर से उठाएंगे’

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, “बिहार से मुझको एनडीए से राज्यसभा भेजे जाने का निर्णय लिया गया है. संसद में बिहार के मुद्दों को जोर-शोर से उठाएंगे. एनडीए के जो कोर वोटर्स हैं उसमें लव कुश (कुर्मी कुशवाहा) एक मजबूत स्तंभ है. जीतन राम मांझी, चिराग पासवान का भी अपना वोट बैंक है. इन सबको मिलाकर यह एनडीए का स्वरूप है. विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरना है.”

राहुल गांधी के बयान पर कुशवाहा ने क्या कहा?

उधर कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी के बयान पर सियासी बवाल जारी है. राहुल गांधी की ओर से हिंदुओं और हिंसा पर दिए गए बयान को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इससे समाज में नफरत और तनाव फैलने की स्थिति बनेगी. बड़े नेताओं को यह सोचना चाहिए कि हम जो बोल रहे हैं उसका समाज पर क्या असर होगा. बता दें काराकाट से लोकसभा चुनाव हारने के बाद आरएलएम के राष्ट्रीय उपेंद्र कुशवाहा को अब एनडीए की ओर से राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाया गया है. लोकसभा में पाटलिपुत्र से मीसा भारती और नवादा से विवेक ठाकुर के सांसद बनने के बाद राज्यसभा की दो सीटें खाली हुई हैं.

दूसरी ओर बिहार में 12 दिनों में निर्माणाधीन, निर्मित छह पुल के गिरने या धंसने पर कुशवाहा ने कहा कि ऐसा तो नहीं है कि एक-दो महीने पहले से पुल बनना शुरू हुआ? यह तो पहले से बन रहा है. महागठबंधन सरकार में तेजस्वी के पास ग्रामीण कार्य विभाग था. तेजस्वी सिर्फ सवाल खड़ा न करें. जवाब उनको भी देना पड़ेगा.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मेरा सहायक हो, पीएस हो कोई हो बुलाकर पूछताछ कर लें : तेजस्वी यादव

पटना. नीट पेपर लीक केस में तेजस्वी के पीएस का नाम आने को लेकर नेता …