रविवार, सितंबर 08 2024 | 04:58:32 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित होने के कारण राधिका-अनंत अंबानी की शादी में नहीं होंगे शामिल

अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित होने के कारण राधिका-अनंत अंबानी की शादी में नहीं होंगे शामिल

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरे 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. एक्टर ने खूब बढ़-चढ़ कर अपनी फिल्म का प्रचार किया. लेकिन अफसोस की अब वे फिल्म के प्रमोशन्स के अंतिम चरण का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. साथ ही वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे. वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अनंत अंबानी खुद अक्षय के घर उन्हें अपनी शादी में इनवाइट करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन अब अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आने के बाद से इस इवेंट से दूरी बनाकर रहेंगे.

करीबी सू्त्रों की मानें तो अक्षय कुमार अपनी ही फिल्म सरफिरा के प्रमोशन में काफी बिजी थे. इस दौरान ही उन्हें ये महसूस हुआ कि वे अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं. जब उन्हें टीम के बाकी मेंबर्स से पता चला कि प्रमोशनल टीम से जुड़े कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो ऐसे में अक्षय कुमार ने भी कोविड टेस्ट कराने का फैसला लिया. और उनका अंदाजा सही निकला. वे भी कोरोना की चपेट में आ गए और अब प्रॉपर प्रिकॉशन्स ले रहे हैं. शुक्रवार सुबह वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उस दौरान ही उन्होंने खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया.

देश-विदेश से कई मेहमान शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. प्री-वेडिंग फंक्शन्स में सभी ने खूब एंजॉय किया और काफी धूम-धाम से सारे कार्यक्रम आयोजित किए गए. अब शादी की बारी है. इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए माइक टायसन, जॉन सीना, जस्टिन बीबर और किम कार्दशियन जैसे विदेशी कलाकारों ने शिरकत की है. इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस खास मौके में शामिल होने के लिए हाजिर हो चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की बात करें तो ये फिल्म भी सिनेमाघरों में 12 जुलाई को ही रिलीज कर दी गई है. फिल्म को व्यूज तो अच्छे मिल रहे हैं लेकिन ये देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या गुल खिलाती है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सेंसर बोर्ड से हरी झंडी न मिलने के कारण कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट टली

मुंबई. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को बड़ा झटका लगा है। …