सोमवार , सितम्बर 25 2023 | 09:15:10 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेता अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, शेयर कर दी जानकारी

अभिनेता अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, शेयर कर दी जानकारी

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुड न्यूज शेयर की। उन्होंने कहा कि वे दिल और नागरिकता दोनों से हिंदुस्तानी है। अक्षय कुमार ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर बताया कि उन्हें भारत की  नागरिकता मिल गई है। उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दी। ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा- दिल और नागरिकता, दोनों हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! जय हिन्द!

नागरिकता को लेकर हो रहे थे ट्रोल

अक्षय कुमार को नागरिकता के लिए ट्रोल किया जा रहा था। उन्हें लोग ‘कनाडा कुमार’ तक कहकर बुलाते थे। इसके साथ ही उनकी फिल्मों पर भी ट्रोलर्स निशाना साधते थे, जिसका असर उनकी फिल्मों के कलेक्शन पर भी देखने को मिला। हालांकि, एक इंटरव्यू में ‘खिलाड़ी कुमार’ ने भारत के प्रति अपने प्रेम को बताया था। उन्होंने कहा था कि भारत मेरे लिए सबकुछ है। आज जो भी मेरा नाम है, मैंने जो भी कमाया है, वहां यहीं पर रहकर कमाया है। अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें खराब लगता है, जब लोग उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठाते हैं। वे लोग किसी के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। उन्हें केवल बातें बनाना आता है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

शमा सिकंदर ने अपने बर्थडे बॉय ‘कैस्पर’ के साथ बिताया वक़्त

मुंबई (मा.स.स.). शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रशंसित और अद्भुत व्यक्तित्वों में से …