रविवार, सितंबर 08 2024 | 05:03:13 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कांग्रेस की नजर अखिलेश यादव के मुस्लिम वोट बैंक पर है : भूपेंद्र चौधरी

कांग्रेस की नजर अखिलेश यादव के मुस्लिम वोट बैंक पर है : भूपेंद्र चौधरी

Follow us on:

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को लखनऊ में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता की. उत्तर प्रदेश में 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद यह पहली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक है. बीजेपी प्रवक्ता के अनुसार, बैठक बंद कमरे में होगी. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने संबोधन किया.

भूपेंद्र चौधरी ने अपने संबोधन में कहा, ‘सपा और कांग्रेस ने अफवाह फैलाकर प्रदेश के लोगों ने जाति में बांटने का प्रयास किया. हम लोगों को अब युद्धस्तर पर जाकर विपक्ष के षड्यंत्रों को बेनकाब करना है.’ उन्होंने कांग्रेस को भस्मासुर बताया और सपा को सावधान रहने की सलाह दी है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव जी मैं आपको सावधान कर रहा हूं. कांग्रेस भस्मासुर है आपको भस्म कर देगी.

कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया- भूपेंद्र चौधरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस भस्मासुर है. आपको जल्दी निपटा देगी. कांग्रेस की नजर आपके और आपके मुस्लिम वोट बैंक पर है. भारत की आत्मा अयोध्या, काशी और मथुरा में बस्ती है. कांग्रेस दूसरे दल के समर्थन से जीत हासिल करती है. कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया है. बाबा साहब ने कभी कांग्रेस को कुछ नहीं समझा है.

राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के सभागार में होने वाली बैठक में पूरे प्रदेश से करीब 3,000-3,600 प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे है. बैठक में पार्टी के मौजूदा विधायकों और सांसदों के साथ-साथ चुनाव हारने वाले सभी लोकसभा उम्मीदवारों को भी शामिल हुए हैं. इसके अलावा बैठक में एमएलसी, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और पार्टी के सभी पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए.

बता दें कि राज्य में 80 लोकसभा सीटों में से केवल 33 सीटें जीतने के बाद भाजपा ने पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारणों का पता लगाने के लिए 78 लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करने के लिए दो-दो सदस्यों वाली 40 टीमें गठित की थीं. टीमों ने अपनी रिपोर्ट प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी को सौंपी थी.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

उत्तर प्रदेश में अमेठी के 8 रेलवे स्टेशनों के बदले नाम

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आठ रेलवे स्टेशनों के नाम बदल दिए गए हैं. उत्तर रेलवे …