गुरुवार , मई 02 2024 | 04:16:20 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कांग्रेस ने धोखा दिया है, उससे सावधान रहना : अखिलेश यादव

कांग्रेस ने धोखा दिया है, उससे सावधान रहना : अखिलेश यादव

Follow us on:

भोपाल. टिकमगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए कमलनाथ की उम्र पर तंज कसा.  मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में प्रचार के लिए पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस बहुत चालू पार्टी है. उन्होंने जनता से कहा कि कांग्रेस से सावधान रहना. अखिलेश ने आगे कहा कि कांग्रेस ने धोखा दे दिया है. अखिलेश यादव ने कहा हमें तो पहचान ही नहीं जिनकी उम्र 80 साल हो वह कैसे पहचानेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि गलती हमारी है कि हमने 80 साल के लोगों पर पहचान का भरोसा किया.

भाजपा-कांग्रेस पर लगाया लेन-देन का आरोप
इन मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते समाजवादी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एमपी में काफी सक्रिय हैं. एक दिन पहले भी उन्होंने बिजावर सीट से सपा प्रत्याशी रेखा यादव के नाम वापसी मामले में भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा था. अखिलेश ने कांग्रेस और बीजेपी पर लेनदेन कराने का आरोप लगाया. चंदला में सपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा के दौरान बात कही. अखिलेश ने कांग्रेस के बिजावर प्रत्याशी को बाहर का बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद पर बीजेपी की भाषा बोल रही है.

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, “भाजपा के लोग लूट तंत्र पर भरोसा करते हैं. चाहे वो उत्तर प्रदेश हो या दूसरा प्रदेश हो और चाहे मध्य प्रदेश हो… जहां उन्होंने लोकतंत्र को लूटने का काम किया है, यहां इनकी सरकार नहीं थी, लेकिन इन्होंने विधायकों को न जाने कौन सा प्रसाद दिया, कहां का प्रसाद दिया था कि वो विधायक कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के साथ चले गये और यहां सरकार भारतीय जनता पार्टी की बन गई.”

पत्रकारों द्वारा पूछे गये गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई लोगों का कहना यह था कि यह हम लोगों की गलती हुई है कि हम लोगों ने ये मान लिया कि प्रदेश में भी गठबंधन करेंगे, लेकिन यह प्रदेश में गठबंधन नहीं करना चाहते हैं. जब 2024 की बात आएगी तो अलग तरीके से सोचा जाएगा. उन्होंने प्रधानमंत्री के 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन देने की बात का जवाब देते हुए कहा कि एक तरफ तो वह कह रहे हैं कि कि गरीबी कम हो रही है, और दूसरी तरफ ये कह रहे है कि राशन 5 साल और बढ़ेगा तो प्रधानमंत्री और बीजेपी को सोचना चाहिए कि राशन बढ़ाते-बढ़ाते ये केवल ये केवल लोगों को गुलाम बनाना चाहते हैं कि लोग पढ़े नहीं, लिखें नहीं, नौकरी रोजगार न देना पडे, पर राशन के नाम पर वोट लें.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …