गुरुवार, जून 27 2024 | 02:57:24 AM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कार्यकर्ता से धुलवाए पैर

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कार्यकर्ता से धुलवाए पैर

Follow us on:

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद वो विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. अकोला (Akola) में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने नाना पटोले का पैर धोया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कार्यकर्ता का नाम विजय गुरव है, जो बुलढाणा जिले के शेगांव का रहने वाला है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले एक कार्यक्रम के लिए अकोला जिले के वाडेगांव आये थे. इसके बाद उन्होंने संत गजानन महाराज (Gajanan Maharaj) की पालकी के दर्शन किये. इस बार उनके पैर कीचड़ से सने हुए थे. इसके बाद एक कार्यकर्ता ने उनके पैर धोये. इसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

नाना पटोले ने दी ये सफाई

नाना पटोले ने इस पूरे मामले पर अब सफाई दी है. पटोले ने कहा, “पालकी के दर्शन किए तो कीचड़ लग गया, जिस पर कार्यकर्ता ने पानी डाला और मैंने धोया… इसे बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने की कोशिश हो रही है. मैंने तो सामने में कीचड़ धोया, लेकिन ED के जरिए जो अंधेरे में कीचड़ धो रहे हैं उनसे भी सवाल करें.”

कार्यकर्ता ने धोए नाना पटोले के गंदे पैर

जमीन पर कीचड़ होने के कारण नाना पटोले के पैर कीचड़ से सने हुए थे. वह तुरंत नागपुर रवाना होने के लिए अपनी गाड़ी में बैठ गए. इस बीच अपने पैर को धोने के लिए उन्होंने पानी मांगा. जैसे ही नाना पटोले अपनी कार के पास पहुंचे, एक कार्यकर्ता ने उनके गंदे पैर धोए. इस वीडियो के सामने आने के बाद महायुति नेता अमोल मिटकरी ने भी पटोले पर हमला बोला है.

नाना पटोले सोमवार को एक कार्यक्रम के लिए अकोला जिले के वाडेगांव आए थे. यह कार्यक्रम प्रमोद डोंगरे की ओर से उनके जन्मदिन पर अकोला के वाडेगांव में आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के आयोजन के दौरान निराश्रित महिलाओं के बीच कपड़ों का वितरण किया गया. संत श्री गजानन महाराज की पालकी वाडेगांव में ठहरी थी. निर्धारित कार्यक्रम के बाद नाना पटोले ने वाडेगांव में रह रहे संत श्री गजानन महाराज की पालकी के दर्शन किये.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कोई मतभेद नहीं है, मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बाद में सोचेंगे : अजित पवार

मुंबई. लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद …