मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:31:31 AM
Breaking News
Home / खेल / मेरे रामलला विराजमान हो गए : पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया

मेरे रामलला विराजमान हो गए : पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया

Follow us on:

इस्लामाबाद. मेरी चौखट पर चल के आज चार धाम आए हैं, बजाओ ढोल स्वागत में मेरे घर राम आए हैं…पूरी दुनिया में इस समय राम मंदिर की चर्चा है. हर कोई खुश है कि राम नगरी में प्रभु राम पधार रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने राम मंदिर पर बयान दिया है. उन्होंने रामलला की तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल, गुरुवार को रामलला की नई मूर्ति राम मंदिर के गर्भगृह में स्थापित की गई. इसकी तस्वीर बीते दिन चर्चा में रही. हर कोई इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी नई मूर्ति की तस्वीर शेयर कर शानदार कैप्शन लिखा.

दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, मेरे रामलला विराजमान हो गए. हालांकि, कनेरिया ने पहली बार राम मंदिर पर रिएक्शन नहीं दिया है. वह पहले भी कई बार राम मंदिर पर रिएक्शन दे चुके हैं. इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन स्पेशल छुट्टी देने के लिए मॉरिशस सरकार का भी धन्यवाद दिया था.

22 जनवरी को है राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह   

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होगा. इसे लेकर पूरे देश में गज़ब का उत्साह है. देश की कई बड़ी हस्तियां इस समारोह में शामिल होंगी. क्रिकेट जगत के कई बड़े सितारों को भी समारोह का निमंत्रण मिला है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी और भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रण दिया गया है. हालांकि, इनमें से कौन-कौन अयोध्या जाएगा. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने अयोध्या जाने के लिए बीसीसीआई से परमीशन ली है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे मुख्य अतिथि

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अब तक करीब 7 हजार विशिष्ट लोगों को आमंत्रित किया जा चुका है. इसमें क्रिकेटर्स के अलावा फिल्म जगत की हस्तियां और मशहूर कारोबारी शामिल हैं. वहीं इस समारोह के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भारत ने पेरिस पैरालंपिक में जीते रिकॉर्ड पदक, भेजी थी सबसे बड़ी टीम

नई दिल्ली. पेरिस पैरालंपिक 2024 खेलों में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारतीय एथलीट्स …