रविवार , अप्रेल 28 2024 | 04:00:42 AM
Breaking News
Home / खेल / पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप

Follow us on:

नई दिल्ली. पाकिस्तान के महान खिलाड़ियों में शामिल शोएब मलिक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले सानिया मिर्जा से अलगाव और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी के बाद खबरें बनीं तो अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कुछ ऐसा हो गया है, जिससे न केवल शोएब मलिक का पाकिस्तान की नेशनल टीम में कमबैक का सपना तोड़ सकता है, बल्कि उनका पूरा क्रिकेट करियर ही तबाह कर सकता है। फिक्सिंग के आरोपी शोएब मलिक को आनन-फानन में बांग्लादेश छोड़ना पड़ा है।

शोएब मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फेंकी 3 नो बॉल, फिक्सिंग का संदेह

दरअसल, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को तलाक देने के बाद हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे थे। फॉर्च्यून बरिशाल के लिए खेलते हुए मलिक ने खुलना टाइगर्स के खिलाफ मैच के दौरान एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकी। इस 3.29 मिनट के वीडियो में उनके सभी नो बॉल को आप देख सकते हैं। इसके बाद उनपर फिक्सिंग के आरोप लगे हैं। अगर फिक्सिंग की बात की पुष्टि होती है तो शोएब मलिक का करियर खत्म समझिए।

मलिक ने मैच में सिर्फ एक ओवर फेंका और 18 रन दिए। उन्हें दो चौके और एक छक्का लगाया गया। मलिक ने मैच का चौथा ओवर फेंका और उनके कप्तान तमीम इकबाल ने उन्हें फिर से आक्रमण पर नहीं लाया। यही वजह रही कि फॉर्च्यून बरिशाल खुलना टाइगर्स से 8 विकेट से मैच हार गई। इस मैच के दौरान ही सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की गेंदबाजी को संदिग्ध करार दिया गया था।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आईपीएल में फिर क्रिकेट कमेंट्री करते हुए दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से क्रिकेट …