गुरुवार, अक्तूबर 24 2024 | 12:54:56 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म पुष्पा 2 : द रूल ने थिएट्रिकल राइट्स बेचकर ही कमाए 650 करोड़ रुपये

फिल्म पुष्पा 2 : द रूल ने थिएट्रिकल राइट्स बेचकर ही कमाए 650 करोड़ रुपये

Follow us on:

मुंबई. पुष्पा 2: द रूल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. फर्स्ट पार्ट की अपार सफलता के बाद फैंस अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि पुष्पा 2: द रूल में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. वह इस फिल्म में एक आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर पुष्पा 2 में एक खास गाने में नजर आएंगी. पहली फिल्म में ऊ अंटावा में सामंथा रुथ प्रभु का डांस देखने को मिला था. अब फैंस को श्रद्धा कपूर से उम्मीद है कि वह सीक्वल में एक और दमदार डांस नंबर पेश करेंगी.

मेकर्स पुष्पा 2 में श्रद्धा कपूर से पहले दिशा पटानी या तृप्ति डिमरी को लेने पर विचार कर रहे थे, लेकिन स्त्री 2 की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म के मेकर्स ने श्रद्धा कपूर को अपनी फिल्म के लिए चुना है. आपको बता दें कि पहली किस्त पुष्पा: द राइज़ बॉक्स ऑफिस पर सनसनी बन गई जिसने ना केवल भारत में बल्कि वर्ल्ड वाइड लोगों का ध्यान खींचा. अल्लू अर्जुन के पुष्पा राज के कैरेक्टर ने उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिलवाया.

वहीं अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के थिएट्रिकल राइट्स को लेकर बताया जा रहा है कि ये राइट्स 650 करोड़ रुपये में बिके हैं. इंस्टाग्राम पर यह भी दावा किया गया है कि रिलीज से पहले किसी फिल्म का इतना ज्यादा बिजनेस करने का इंडियन सिनेमा का ये नया रिकॉर्ड है. इस से पहले फिल्म के ओटीटी राइट्स से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ चुकी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स 270 करोड़ रु में खरीदे हैं.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अश्लील सामग्री का आरोप लगा गायिका नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को मिली धमकी

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखने …