मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 08:52:32 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

Follow us on:

नई दिल्ली. संसद में शपथ लेने के दौरान हैदराबाद  से सांसद व एआईएमआईएम ( AIMIM ) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ‘जय फलस्तीन’ के नारे लगाए थे. इसके बाद देश में ओवैसी के इस बयान पर सियासत तेज हो गई. इस मुद्दे पर AIMIM नेता के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन और बयानबाजी का दौर जारी है. इसी कड़ी में रविवार को हिंदूवादी संगठनों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया और ओवैसी के खिलाफ नारेबाजी की.

विश्व हिंदू परिषद ( VHP) और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जंतर-मंतर पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी दहन किया. प्रदर्शन में भारी तदादा में कई हिन्दू संगठनों के सदस्यों ने हिस्सा लिया था. प्रदर्शन के दौरान हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने AIMIM सांसद ओवैसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, इस दौरान बड़ी तादाद में दिल्ली पुलिस के जवान भी मौजूद रहे.

दरअसल, 25 जून को संसद में शपथ ग्रहण के दौरान MP असदुद्दीन ओवैसी ने “जय फलस्तीन” का नारा लगाया था. इसके बाद इस नारे को लेकर लगातार हिंदूवादी उनके खिलाफ प्रदर्श कर रहे हैं. इसस पहले 28 जून को अज्ञात लोगों ने उनके सरकारी आवास पर इसराइल के समर्थन में पोस्टर भी चिपका दिए थे.

ओवैसी हैदराबाद सीट से जीते हैं लगातार पांचवीं बार चुनाव

वहीं, कई सियासी दलों के नेताओं भी असदुद्दीन ओवैसी के “जय फलस्तीन”  नारे पर नाराजगी जाहिर किए हैं.  बताते चलें कि ओवैसी हैदराबाद सीट से लगातार पांचवीं बार संसद पहुचे हैं. वो पहली बार साल 2004 में इस सीट से सांसद पहुंचे थे. 18वीं लोकसभा चुनाव में AIMIM नेता ने भारतीय जनता पार्टी की कैंडिडेट माधवी लता को तकरीबन तीन लाख 40 हजार मतों से पराजित कर संसद पहुंचे हैं.

साभार : जी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का सदस्य होना अपराध है क्या? : राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़

नई दिल्ली. राज्यसभा में अभिभाषण पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी और …