गुरुवार, सितंबर 19 2024 | 10:02:57 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की छठे माले से गिरकर मौत

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की छठे माले से गिरकर मौत

Follow us on:

मुंबई. मलाइका अरोड़ा के परिवार से दुखद खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस के पिता की निधन की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा का निधन छठे माले से गिरकर हुआ है. इस खबर के बाद से बॉलीवुड शोक में हैं. एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड अरबाज खान भी उनके घर पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस के घर मुंबई पुलिस पहुंच गई है. मलाइका और उनके परिवार के लिए ये बेहद दुखद और मुश्किल भरा वक्त है.

सुसाइड या हादसा?

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनका शव बाबा अस्पताल में रखा गया है.
एक्ट्रेस के पिता ने सुसाइड किया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

मलाइका मुंबई के लिए रवाना

मलाइका को जब पिता के निधन की खबर मिली तब वो पुणे में थीं. जानकारी मिलते ही वो तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं.

पिछले साल अस्पताल में हुए थे एडमिड

पिछले साल अनिल अरोड़ा को हेल्थ इश्यू के चलते मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. उस दौरान मलाइका को मां जॉइस के साथ अस्पताल में देखा गया था. इस दुखद खबर के बाद तमाम सेलेब्स भी एक्ट्रेस के घर पहुंच रहे हैं.

मर्चेंट नेवी में थे अनिल अरोड़ा

अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते थे. वो मर्चेंट नेवी में रह चुके हैं. उनकी शादी जॉइस पॉलीकॉर्प से हुई थी, जो कि मलयाली क्रिश्चियन परिवार से आती हैं. शादी और बेटियां होने के कुछ साल बाद अनिल और जॉइस का तलाक हो गया था, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने भी किया था और बताया ता कि उनका बचपन कितना कठिन हो गया था.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1885 से 1950 (इतिहास पर एक दृष्टि) व/या भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

सारांश कनौजिया की पुस्तकें

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सेंसर बोर्ड ने कुछ संशोधनों के साथ कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को दी हरी झंडी

मुंबई. कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विरोध का सामना …