सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 05:44:17 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / ग्रामीण विकास मंत्रालय ने कथित भर्ती के बेईमानी भरे दावों के प्रति किया सावधान

ग्रामीण विकास मंत्रालय ने कथित भर्ती के बेईमानी भरे दावों के प्रति किया सावधान

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). ग्रामीण विकास मंत्रालय आम जनता का ध्यान मंत्रालय के नाम पर भर्ती करने वाले एक संगठन के बेईमानी भरे दावों की ओर आकर्षित करना चाहता है। राष्ट्रीय ग्रामीण विकास मिशन-एनआरडीएम, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन (एनआरएलएम), एनडीसीसी-II, 7 वीं मंजिल, जय सिंह रोड नई दिल्ली-110001 में अपना कार्यालय होने का दावा करता है, और उसका वैकल्पिक संचालन पता 12 लोधी रोड, 110003 के रूप में है, और दावा किया गया है कि संपर्क नंबर 8375999665, ग्रामीण विकास मंत्रालय (एमओआरडी), भारत सरकार के दायरे में काम नहीं करता है।

आम जनता को एतद्द्वारा चेतावनी दी जाती है कि राष्ट्रीय ग्रामीण विकास मिशन-एनआरडीएम द्वारा इस मंत्रालय और/या इसके अधिकारियों के नाम पर किए गए किसी भी प्रकार के भर्ती कार्यों को धोखाधड़ी मान सकता है और इसकी पुष्टि नहीं करता है। एमओआरडी अपनी भर्ती प्रक्रिया की किसी भी अवस्‍था में कोई शुल्‍क या अन्‍य फीस नहीं लेता है, और न ही आवेदकों के बैंक खातों के बारे में किसी तरह की जानकारी का अनुरोध करता है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

प्रल्हाद जोशी ने भारत के संविधान की प्रस्तावना के ऑनलाइन वाचन और प्रश्नोत्तरी के पोर्टल लॉन्च किए

नई दिल्ली (मा.स.स.). भारत के संविधान को अंगीकृत करने और संविधान निर्माताओं के योगदान के सम्मान …