सोमवार , मई 06 2024 | 10:27:26 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / संघ के विरुद्ध भ्रामक पोस्ट चलाने वाले माइकल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

संघ के विरुद्ध भ्रामक पोस्ट चलाने वाले माइकल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Follow us on:

भोपाल (मा.स.स.). इंदौर के रहने वाला सन्नु माइकल, बार -बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के बारे में भ्रामक व झूठी पोस्ट डाल रहा था तथा इसके माध्यम से समाज में वैमनस्य फैलाने व संघ की छवि को धूमिल करने का कार्य कर रहा था. हाल ही में माइकल ने 2012 में घटी एक घटना को, हाल ही का बताकर तोड़ – मरोड़ कर प्रस्तुत किया और अपनी फेसबुक और व्हाट्सअप समूह पर उसे प्रसारित किया.

घटना से समाज और संघ के स्वयंसेवकों की भावनाएं आहत हुईं तथा भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के उद्देश्य से स्वयंसेवकों व नागिरकों ने लसूडिया थाने पहुंचकर माइकल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई. यहां एक बात और सामने आ रही है कि माइकल, कन्वर्ट होकर ईसाई हो गया है, तथा वह मिशनरियों के इशारों पर हिन्दुओं में संघ के प्रति सम्मान घटे और दुर्भावना फैले, इस हेतु सोशल मीडिया पर लगातार कार्य कर रहा है.

सन्नू माइकल सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से स्वयंसेवकों व संघ को लेकर झूठा व भ्रामक प्रचार करता रहता है. साथ ही समाज में वैमनस्यता बढ़ाने के लक्ष्य से भ्रामक प्रचार भी करता है.

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में पुलिस को मिली अरुण रेड्डी की 3 दिन की रिमांड

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस की …