रविवार , मई 05 2024 | 01:44:53 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / शाहिद ने पहले बनाये शारीरिक संबंध, फिर हिन्दू होने के कारण छोड़ा

शाहिद ने पहले बनाये शारीरिक संबंध, फिर हिन्दू होने के कारण छोड़ा

Follow us on:

लखनऊ. राजधानी में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि सदर में बुटीक चलाने वाले मो. शाहिद ने हिंदू युवती से दोस्ती की। विश्वास में लेकर उसे होटल ले गया। वहां, जीवन भर का साथ निभाने की कसमे खाईं।

भाई और मांं को मारने की धमकी

यहां उसने युवती के मांग में सिंदूर भरा मंगलसूत्र पहनाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी करने का झांसा दिया। संबंध बनाए और फिर अपने घर ले जाने से इंकार किया। शोषण करने के बाद हिंदू बताकर छोड़ दिया। आरोप ये भी है कि युवक ने इसकी शिकायत करने पर युवती के छोटे भाई और मां को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने कैंट थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

नौकरी का झांसा देकर की दोस्ती

पीड़िता के मुताबिक, शाहिद से उसकी मुलाकात वर्ष 2014 में हुई थी। शाहिद बुटीक चलाता था। बातचीत के दौरान शाहिद से दोस्ती हो गई। करीब छह माह तक शाहिद की दुकान पर काम करने लगी। इसके बाद उसकी दुकान बंद हो गई। शाहिद ने कहीं और नौकरी लगवाने की बात कही।

इसके बाद वह झांसे में लेकर होटल ले गया। वहां उसने जीवन भर साथ निभाने की कसम खाई। विश्वास में लेकर मांग में सिंदूर भर दिया और बोला कि देखो हम दोनों पति-पत्नी हो गए फिर संबंध बनाए। इसके बाद जब उसने घर साथ ले चलने को कहा कि तो शाहिद ने बोला कि निकाह करके साथ ले चलेगा और मिलना बंद कर दिया।

हिंदू लड़की बताकर छोड़ा साथ

युवती ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो वह धमकी देने लगा। फिर बोला कि हिंदू लड़की हो इस लिए तुम्हारे साथ नहीं रह सकता। थाना प्रभारी कैंट ने बताया कि आरोपित शाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी पर निर्णय देने वाले जज को विदेश से मिल रही हैं धमकियाँ

लखनऊ. बरेली में जज रवि कुमार दिवाकर को फोन पर जान से मारने की धमकी …