शनिवार , मार्च 02 2024 | 03:37:53 PM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला के साथ की मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला के साथ की मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

Follow us on:

भोपाल. सिहोर जिले में भाजपा को वोट देने पर एक मुस्लिम महिला पर भारी पड़ गया। महिला के देवर ने बीजेपी को वोटो देने पर उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित महिला की शिकायत पर अहमदपुर थाना पुलिस ने देवर के खिलाफ धारा 294,323,506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस घटना की राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने भी कड़ी निंदा की है। घटना की जानकारी लगते ही खान कलेक्टर ऑफिस पहुंचे और उन्होंने पीड़ित मुस्लिम महिला और उसके पिता के साथ कलेक्टर प्रवीण सिंह के पास शिकायत की है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

इंसाफ की मांग को लेकर अपने पिता रईस के साथ शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंची समीना बी पति बब्लू खा उम्र 30 साल ग्राम बरखेड़ा हसन ने बताया कि 4 दिसंबर सोमवार को करीब शाम 5 बजे मैं और मेरे बच्चे कमल के फूल के जीतने की खुशियां मना रहे थे। इसी दौरान मेरा देवर जावेद खा पिता बहीद खा मुझसे बोला कि वोट तूने बीजेपी को क्यों दिया। मैने बोला कि मेरी मर्जी में जहां वोट दूंगी। इसी बात पर देवर मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देने लगा। मैने गाली देने से मना किया तो मेरा हाथ पकड़ कर थप्पड़ मारने लगा। तभी उसकी बीबी उजमा बी ने जावेद को बास का डंडा पकड़ा दिया। जिसके बाद डंडे से जावेद ने मेरे दोनों हाथ, गाल और शरीर पर कई जगह मारा। जिससे मैं बचने के लिए चिल्लाने लगी। तभी मेरी आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले पंडित विद्या सागर ने आकर बीच बचाव किया। मारपीट के दौरान जावेद और उजमा कहने लगे कि हमारी बात नहीं सुनी तो तुझे जान से मार देंगे।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस जब सत्ता से बाहर होती है, तो लोगों को लड़वाती है : नरेंद्र मोदी

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झाबुआ में कहा, ‘कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो …