शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 03:04:25 AM
Breaking News
Home / राज्य / मध्यप्रदेश / रिक्शे पर बजरंग दल लिखा देख मुस्लिम युवकों ने की पिटाई

रिक्शे पर बजरंग दल लिखा देख मुस्लिम युवकों ने की पिटाई

Follow us on:

भोपाल. छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवक की पिटाई करने पर हंगामा मच गया। हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि हिंदू युवक को जान-बूझकर निशाना बनाया गया है। उसके आटो रिक्शा पर ‘बजरंग दल’ लिखा हुआ था। आरोपितों ने उसे देखकर रुपये मांगे और चप्पल से पिटाई की। पुलिस ने दो आरोपितों पर पांच धाराओं में नामजद प्रकरण दर्ज किया है।

घटना रात करीब 11 बजे गंगवाल बस स्टैंड के समीप की है। आटो चालक अश्विनी साल्वी के साथ घटना घटित हुई है। अश्विनी ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास सवारियां उतार रहा था तभी आरोपित राशिद और इमरान आए। आरोपितों ने रुपये मांगे और गालियां देने लगे। आरोपित राशिद ने चप्पल से पीटा और इमरान ने कैरेट उठाकर मारा।

आरोपितों पर रासुका की मांग

टीआइ कपिल शर्मा के मुताबिक, आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना को लेकर शनिवार सुबह भी हिंदू संगठन के पदाधिकारी छत्रीपुरा थाने पहुंचे और रासुका की मांग की। बजरंग दल नेता तन्नू शर्मा ने कहा कि बस स्टैंड के पास मुस्लिम युवकों का दल सक्रिय है, जो हिंदू समुदाय के युवक-युवतियों को निशाना बनाता है।

एफआइआर में बजरंग दल का जिक्र नहीं

पुलिस ने अश्विनी पुत्र मुन्नालाल साल्वी निवासी कमेटी हाल के पीछे समाजवाद इंदिरा नगर की शिकायत पर आरोपित राशिद पुत्र मोहम्मद मनियार निवासी चंदन नगर और इमरान पुत्र अब्दुल अजीज निवासी समाजवाद इंदिरा नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अश्विनी के मुताबिक, उसके आटो रिक्शा के पीछे बजरंग दल लिखा हुआ है। आरोपितों ने पढ़ने के बाद ही टारगेट किया था। हालांकि, एफआइआर में इसका जिक्र नहीं है।

साभार : नई दुनिया

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव वोट के साथ जनता से मांग रहे हैं नोट

भोपाल. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे माहौल भी रोमांचक होता जा रहा …