गुरुवार , मई 02 2024 | 06:53:32 AM
Breaking News
Home / राज्य / हिमाचल प्रदेश / मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक की हत्या कर किये कई टुकड़े

मुस्लिम युवती से शादी करने वाले युवक की हत्या कर किये कई टुकड़े

Follow us on:

धर्मशाला. मुंबई और दिल्ली में मर्डर (Murder) करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करने जैसा मामला अब हिमाचल प्रदेश में भी सामने आया है. यहां पर एक हिंदू-मुस्लिम युवक-युवती की प्रेम कहानी (Love Story) का दुखद अंत हो गया है. 21 साल के युवक मनोहर की हत्या के बाद शरीर के 7-8 टुकड़े किए गए और फिर शव बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस ने मामले में दो लड़की और एक भाई को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद मौके पर तनाव हो गया था. हालांकि, कोई अप्रिय घटना पेश नहीं आई है. चंबा के एसपी अभिषेक यादव (SP Chamba) ने मर्डर की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, चम्बा के सलूनी के किहार के बांदल गांव का यह मामला है. 9 जून को युवक लाश मिली है. युवक मनोहर 6 जून से लापता था. बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग जुड़ा यह मामला है. युवक और युवती की काफी अच्छी जानपहचान थी. लेकिन लड़की के परिवार वालों को यह पसंद नहीं था. आरोप है कि लड़की के भाई ने युवक की हत्या के बाद उसके शरीर के 8 टुकड़े किए तथा फिर इन टुकड़ों को बोरी में बंद कर दिया. बाद में आरोपियों ने नाले में पत्थरों के नीचे बोरी को दबा दिया. नौ जून को जब कुछ लोग मौके से गुजर रहे थे तो उन्हें बदबू आई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जांच-पड़ताल में बोरी से मनोहर के शरीर के हिस्से मिले हैं. बताया जा रहा है कि कुल्हाड़ी से मनोहर की बॉडी को काटा गया. उसके शरीर के कुछ हिस्से भी गायब हैं.

क्या कहती है पुलिस
पूरे मामले पर चंबा के एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि युवक की हत्या का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, भाँदल हत्याकांड के आरोपियों का उनकी बिरादरी ने अपने समाज से बहिष्कार कर दिया है. घटना के बाद हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. युवक मनोहर की मां ने बेटे की हत्या के आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है. मनोहर का एक छोटा भाई भी है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा को राज्यसभा चुनाव में वोट देने वाले 6 कांग्रेस विधायक अयोग्य घोषित

शिमला. हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष ने कांग्रेस के छह बागी विधायकों को अयोग्य करार दे …