बुधवार , मई 08 2024 | 09:56:27 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज फ्रस्टेट हो चुके हैं : कांग्रेस नेता

आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज फ्रस्टेट हो चुके हैं : कांग्रेस नेता

Follow us on:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज के पंजाब-दिल्ली में कांग्रेस के नहीं लड़ने को ऑफर लेकर कांग्रेस की काफी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सौरभ भारद्वाज का फ्रस्टेट बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा, हमारे यहां लेन-देन का चलन नही है, हम माप-तोल की बात नहीं करते है. हम उनके साथ खड़े है जो लोकतंत्र को बचाने का काम करते है. संविधान बचाने का काम करते है. सौरभ भारद्वाज फ्रस्टेट हो चुके हैं. कर्नाटक में उनको NOTA से भी कम वोट मिले है इसलिये वो निराश हो गये है और ऐसी बचकानी बात कर रहे हैं,   हम लाइक मांइडेड पार्टियों के साथ ही खड़े होते हैं.

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर क्या बोले थे सौरभ भारद्वाज?
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि कांग्रेस अगर पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ती है तो आम आदमी पार्टी (AAP) भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेगी.  दरअसल सौरभ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे इस दौरान जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस मध्यप्रदेश और राजस्थान में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी, वहां कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाएगी. अगर दोनों पार्टियां एक-दूसरे के वोट काटेंगी, तो एक साथ आने का क्या मतलब है.

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, कि 2015 और 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीरो सीट आई थी, लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस यहां से चुनाव लड़ती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर ये कह दे कि वह पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ेगी, तो हम भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में हम भी चुनाव नहीं लड़ेंगे.

क्या बोले गौरव वल्लभ
आम आदमी पार्टी की तरफ से मिले इस तरह के ऑफर पर कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ जमकर बरसे और उन्होंने आप की आलोचना की यही नहीं उन्होंने उनके फ्रस्टेटेड तक करार दे दिया.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दिल्ली के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद बसपा में हुए शामिल, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली. दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके और आम आदमी पार्टी को बाय कहने …