रविवार, मई 19 2024 | 09:14:17 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / भाजपा में शामिल हुईं राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन

भाजपा में शामिल हुईं राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा ‌BJP में शामिल हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली में एक्टर शेखर सुमन के साथ BJP की सदस्यता ली है। छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद रविवार (5 मई) को राधिका ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। इसके बाद सोमवार को उन्होंने सुशील आनंद शुक्ला समेत कई बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे।

सोमवार देर शाम सुशील आनंद शुक्ला ने भी उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया है। राधिका खेड़ा ने कहा कि, राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ छोड़ दो। राजीव भवन में मुझे बंद किया गया, मैं चीखती-चिल्लाती, गुहार लगाती रही। मुझे गालियां दी गईं। मैंने ये बात सचिन पायलट, भूपेश बघेल और जयराम रमेश को बताई, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

एक्टर शेखर सुमन ने भी ली सदस्यता

राधिका खेड़ा कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर थीं जिन्होंने छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद पार्टी छोड़ी। इसके साथ ही एक्टर शेखर सुमन भी कांग्रेस की टिकट पर 2009 में उन्होंने बिहार से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्होंने पटना साहिब से चुनाव लड़ा है।

सिंहदेव बोले- राधिका ने गलती की

पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता टी एस सिंहदेव ने कहा, “राधिका ने खुद व्यवस्था की एक गलती की। जब हमारे देश के मीडिया अध्यक्ष आ रहे थे तब उनके कार्यक्रमों को गुपचुप तरीके से व्यक्तिगत तौर पर जाकर सारे मीडिया हाउस में समय तय कर लिया।”

राधिका के आरोपों पर सुशील बोले- मेरे चरित्र की हत्या हुई

राधिका की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रायपुर में सुशील आनंद शुक्ला भी मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा, “मेरी सामाजिक और पारिवारिक प्रतिष्ठा है, मैं शिक्षित परिवार से हूं। मैं बहुत ज्यादा अपमानित और आहत हुआ हूं। राधिका खेड़ा ने मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की है। विमर्श वाद विवाद होते रहते हैं, सिर्फ लिंग भेद के आधार पर अधिकारों का दुरुपयोग बर्दाश्त करने लायक नहीं है।”

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, “राधिका खेड़ा ने कई आरोप लगाए हैं और मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मैंने उन्हें शराब की पेशकश की और उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया, शुक्ला ने दावा किया कि मैं छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हूं और हर कोई जानता है कि मैंने शराब का सेवन नहीं किया।”

मानहानि का नोटिस भेजा

शुक्ला ने खेड़ा के पार्टी कार्यालय में दुर्व्यवहार के आरोप और मीडिया सेल के चैंबर में बंद करने के आरोप का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि, पवन खेड़ा के दौरे की तैयारी में राधिका छत्तीसगढ़ के मीडिया सेल से आगे निकल गईं। जब ओवरपास को लेकर आपत्ति जताई गई तो वह उपद्रव मचाने लगीं।

राधिका खेड़ा के खिलाफ सुशील आनंद शुक्ला ने मानहानि का नोटिस भेज दिया है। 6 मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, मैं इस मामले को ऐसे ही नहीं छोडूंगा। दुशील शब्द से मेरी भावनाएं आहत हुई है मैं इस पर पूरी लड़ाई लडूंगा। इसके बाद देर शाम उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा साथ ही राधिका को नार्को टेस्ट की चुनौती भी दे दी। राधिका और मेरा दोनों का नार्को टेस्ट हो जाए तो पता चल जाएगा कौन झूठ बोल रहा।

साभार : दैनिक भास्कर

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी के लिए चाहिए 400 पार सीटें : हिमंत बिस्वा सरमा

नई दिल्ली. असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार …