शुक्रवार , मई 03 2024 | 12:51:27 PM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / अब मंत्रियों के साथ शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित पवार

अब मंत्रियों के साथ शरद पवार से मिलने पहुंचे अजित पवार

Follow us on:

मुंबई. महाराष्ट्र में मची राजनीतिक हलचल के बीच बड़ी खबर है. रविवार (16 जुलाई) को अजित पवार और उनके गुट के कई नेता शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं. इनमें प्रफुल्ल पटेल भी शामिल हैं. यह मुलाकात वाईबी च्वहाण सेंटर में हुई है.

ये मंत्री पहुंचे मुलाकात के लिए

  • प्रफुल्ल पटेल
  • अजित पवार
  • छगन भुजबल
  • अदिती तटकरे
  • हसन मुश्रीफ
  • धनंजय मुंडे
  • दिलीप वल्से पाटिल
  • संजय बनसोडे
  • सुनिल तटकरे

चाची से मिलने शरद पवार के घर गए थे अजित
इससे पहले अजित पवार अपनी चाची से मिलने भी गए थे. इसके बाद उन्होंने बताया था कि इस दौरान वहां पर शरद पवार और सुप्रिया सुले भी मौजूद थीं. उन्होंने कहा कि यह हमारी परंपरा है कि हम परिवार को महत्व देते हैं, यह मेरे माता-पिता ने सिखाया है. उन्होंने कहा कि मुझे अपने परिवार से मिलने का अधिकार है और मेरी चाची अस्पताल में भर्ती हैं इसलिए उनसे मिलने गया था. उन्होंने यह भी बताया कि शरद पवार ने उन्हें शिक्षा विभाग के संबंध में एक लेटर भी दिया था, जो 2021-22 का है. उन्होंने कहा कि शरद पवार उनके लिए प्रेरणास्त्रोत और आदरणीय भी हैं.

2 जुलाई को अजित पवार और उनके गुट के कई विधायक महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी की गठबंधन सरकार में शामिल हो गए थे. इसके बाद से चाचा-भतीजे के बीच पार्टी पर कब्जे की लड़ाई शुरू हो गई है. 5 जुलाई को दोनों गुटों ने बैठक कर शक्ति प्रदर्शन किया था. इस बगावत के बाद यह दोनों नेताओं की पहली मुलाकात थी. शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार को बीते शुक्रवार को सर्जरी के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उनसे मुलाकात के लिए ही अजित उनके घर गए थे. वहीं, अजित गुट के छगन भुजबल ने भी प्रतिभा पवार के स्वास्थ्य के लिए कामना की.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची से निकाला एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

मुंबई. महाराष्ट्र में बीजेपी ने अपने स्टार चुनाव प्रचारकों की सूची में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और …