शनिवार , मई 04 2024 | 02:57:05 AM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करूंगा कि बंगाल से भ्रष्टाचार व अत्याचार खत्म हो जाए : अमित शाह

मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करूंगा कि बंगाल से भ्रष्टाचार व अत्याचार खत्म हो जाए : अमित शाह

Follow us on:

कोलकाता. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार (16 अक्टूबर) को अपने पश्चिम बंगाल दौरे के तहत कोलकाता में दुर्गा पूजा का उद्घाटन किया और राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा. गृह मंत्री शाह ने कहा, ”मां दुर्गा से प्रार्थना करूंगा कि बंगाल से भ्रष्टाचार, अत्याचार खत्म हो.” उन्होंने कहा कि वह बंगाल आते रहेंगे और राज्य में बदलाव के लिए लड़ते रहेंगे.

क्या कुछ बोले गृह मंत्री अमित शाह?

गृह मंत्री शाह ने अपने संबोधन के दौरान कहा, ”सबसे पहले समस्त पश्चिम बंगाल की जनता को मैं नवरात्रि की द्वितीय तिथि पर दुर्गा पूजा की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं यही काम करने के लिए सुबह गुजरात से निकला और छत्तीसगढ़ होते हुए आज बंगाल आया हूं केवल और केवल मां दुर्गा का आशीर्वाद प्राप्त करने और जिन्होंने हमारे शास्त्रों की मानें तो ब्रह्मांड में हमेशा सद् शक्ति की रक्षा के लिए अनेक युद्ध करके रक्तबीज से लेकर शुंभ-निशुंभ तक अनेक आसुरी तत्वों का विनाश करने का काम किया है.”

‘…ऐसी शक्ति हम सबको मां दें’

अपने संबोधन के दौरान गृह मंत्री ने कहा, ”आज मैं कोई राजनीतिक बात करने नहीं आया हूं. मैं पश्चिम बंगाल में आऊंगा भी, राजनीति की बात भी करूंगा और यहां परिवर्तन करने के लिए पूरा जोर भी लगाऊंगा…” उन्होंने कहा, ”…जो राम मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है, जनवरी में राम मंदिर का उद्धाटन होने से पहले ही उत्तर कलकत्ता के पंडाल में राम मंदिर का उद्घाटन यहां पर कलकत्ता वालों ने कर दिया है. इसलिए मैं उनको बधाई देना चाहता हूं और आज पंडाल में जाकर मां के सामने समग्र बंगाल की जनता के लिए, देश की जनता के लिए सुख-शांति और समृद्धि की प्रार्थना भी करूंगा और बंगाल में से भ्रष्टाचार, अन्याय, अत्याचार जल्दी समाप्त हो, ऐसी शक्ति हम सबको मां दें, ऐसी प्रार्थना करूंगा.”

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दूसरे चरण के मतदान के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा

कोलकाता. दूसरे चरण के लिए चल रहे मतदान के दौरान बंगाल के बालुरघाट लोकसभा क्षेत्र में …