रविवार , अप्रेल 28 2024 | 06:31:06 PM
Breaking News
Home / राज्य / दक्षिण-भारत / अन्नामलाई ने तमिलनाडु भाजपा सचिव की गिरफ्तारी पर स्टालिन को बताया निरंकुश नेता

अन्नामलाई ने तमिलनाडु भाजपा सचिव की गिरफ्तारी पर स्टालिन को बताया निरंकुश नेता

Follow us on:

चेन्नई. तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश सचिव एसजी सूर्या को चेन्नई में रात साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, सूर्या ने हाल ही में मदुरै सांसद सु वेंकटेशन को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद उन पर ये कार्रवाई की गई. एसजी सूर्या की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने इसे निंदनीय बताया और इसको लेकर बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट भी किया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामालाई ने ट्वीट करते हुए लिखा ”बीजेपी के प्रदेश सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी को बेहद निंदनीय है. उनकी केवल यह गलती थी कि उन्होंने कम्युनिस्टों और डीएमके के सहयोगियों के नफरत भरे और दोहरे मानकों को उजागर कर दिया था. ये गिरफ्तारियां हमें नहीं रोक पाएंगी और हम सच्चाई को हमेशा सबके सामने लाते रहेंगे.”

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात तमिलनाडु के बीजेपी प्रदेश सचिव को मदुरै साइबर क्राइम पुलिस ने उनके हालिया ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया है जो उन्होंने मदुरै सांसद सु वेंकटेशन को लेकर किया था. पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है. बीजेपी के प्रदेश सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी के बाद के अन्नामलाई ने राज्य सरकार पर हमला बोला और कहा कि यह गिरफ्तारी बेहद निंदनीय है. उन्होंने आगे कहा कि राज्य के तंत्र का इस्तेमाल इस तरह करना जिससे बोलने की आजादी पर रोक लगाई जा सके और आलोचना पर चिड़चिड़ा हो जाना, यह लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता को शोभा नहीं देता. यह निरंकुश नेता की निशानी है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि एमके स्टालिन राज्य को अराजक जंगल में बदल रहे हैं लेकिन ये गिरफ्तारी हमें विचलित नहीं करेगी.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पूर्व कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ईश्वरप्पा ने किया निर्दलीय नामांकन

बेंगलुरु. लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के दौरान कर्नाटक के बागी भाजपा नेता …