बुधवार , मई 01 2024 | 09:32:55 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / सपा कार्यालय के बाहर लगे अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताने वाले बैनर

सपा कार्यालय के बाहर लगे अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताने वाले बैनर

Follow us on:

लखनऊ. लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को भावी प्रधानमंत्री बताया जाने लगा है. लखनऊ (Lucknow) में सपा दफ्तर के बाहर लगा पोस्टर चर्चा का केंद्र बन गया है. पोस्टर में अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताया गया है. बता दें कि सपा लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है. लोकसभा के रण में उतरने से पहले कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने का काम अखिलेश यादव भी कर रहे हैं. बूथ, सेक्टर और जोन प्रभारियों से सीधे संवाद कर सपा मुखिया संगठन को धार देने में जुटे हैं. समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A.) का प्रमुख घटक दल है. अखिलेश यादव के पक्ष में बैटिंग करने वाले सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद हैं. उनकी तरफ से लगाए गए पोस्टर में अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताया गया है.

सपा मुख्यालय के बाहर लगा पोस्टर चर्चित

सपा मुख्यालय के बाहर एक और पोस्टर भी काफी चर्चित हो रहा है. पोस्टर के जरिए बड़ा सियासी संदेश देने की कोशिश की गई है. ‘बदला है यूपी बदलेंगे देश’ के नारे में लोकसभा चुनाव की झलक साफ दिखती है. होर्डिंग में अखिलेश यादव के कार्यकाल की भी तारीफ की गई है. हाल के दिनों में कांग्रेस और सपा की कलह सतह पर उभरकर सामने आ चुकी है. दोनों पार्टियों के बीच जमकर बयानबाजी हुई थी. सोशल मीडिया पर चल रही जंग के बीच सपा का पोस्टर इंडिया गठबंधन पर दबाव की राजनीति का काम कर रहा है.

अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री बताने की होड़

सपा नेता जयराम पांडेय की तरफ से लगाए गए पोस्टर में अखिलेश यादव के कार्यकाल को बेहतर बताने की कोशिश की गई है. अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताने वाले फखरुल हसन चांद ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का जन्मदिन 1 जुलाई को पड़ता है. कार्यकर्ता अखिलेश यादव के प्रति प्यार और सम्मान का प्रदर्शन कई बार जन्मदिन मनाकर करते हैं. फखरुल हसन चांद ने कहा कि आज (23 अक्टूबर) को कुछ नेता और कार्यकर्ता सपा मुखिया का जन्मदिन मना रहे हैं. कार्यकर्ताओं की कामना है कि अखिलेश यादव देश का प्रधानमंत्री बनकर लोगों की सेवा करें.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कल दोपहर कन्नौज से करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को दोपहर 12 बजे …