शनिवार , मार्च 02 2024 | 02:48:17 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / परिजनों ने नाबालिक लड़की के गायब होने पर लगाया लव जिहाद का आरोप

परिजनों ने नाबालिक लड़की के गायब होने पर लगाया लव जिहाद का आरोप

Follow us on:

पटना. बिहार के जमुई नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना बीते 22 नवंबर की है. वहीं अपहृत आरोपी के परिजन लगातार मामले को टालमटोल कर रहे हैं. जिसको लेकर परिजन किसी भी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. अपहृत आरोपी दूसरे समुदाय का होने के वजह से अब इस मामले को लोग लव जिहाद से जोड़कर देख रहे हैं. जिसके वजह से परिजनों को अब अनहोनी होने की चिंता सता रही है.

वहीं नाबालिग लड़की की मां का कहना है कि मेरी नाबालिग पुत्री शहर के गांधी मार्केट स्थित मुस्कान श्रृंगार स्टोर से सिंगर का सामान खरीदने गई थी. जहां से दुकानदार मो स्नाउर के भांजा मो फैयाज दुकान में काम करता था. जिसके द्वारा मेरी नाबालिग पुत्री का पहले फुसलाकर अपहरण कर लिया. जिसको लेकर सभी परिजनों के द्वारा छानबीन और खोजबीन की जा रही थी और मुस्कान श्रृंगार स्टोर पर जब गए तो देखा की दुकान बंद है. जब उसके बोर्ड पर लगे नंबर पर कॉल किया तो उन्होंने कहा कि आपकी बेटी मेरे साथ है. हम दो दिन के अंदर इसको आपके हवाले कर देंगे, लेकिन आज तक मेरी बेटी को बरामद नहीं किया गया. थक हार कर हम लोगों ने थाने में मामला दर्ज किया.

पूरे मामले को लेकर जमुई नगर परिषद के उपाध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय सुरक्षा एजेंसी एनआईए की भी रिपोर्ट आई है. जिसमें लव जिहाद को लेकर कहा गया है कि बड़े ही बारीकी से लव जिहाद के मामले को अंजाम दिया जा रहा है. यह एक लव जिहाद का ही मामला है. बच्ची का अपहरण कर लिया गया है और उसका धर्म परिवर्तन कराया जाएगा. मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि काफी गंभीरता से इस मामले को देख रहे हैं. बहुत जल्द इस पर कार्यवाही की जाएगी. मामला दर्ज कर लिया गया है. जमुई के ही दो लोगों का नाम आवेदन में दिया गया है. दोनों के खिलाफ छापेमारी जारी है. बहुत जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा जो भी इस मामले में संलिप्त होंगे. उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नीतीश कुमार ने अपने पास रखा गृह, सम्राट चौधरी को मिला वित्त

पटना. बिहार में सत्ता के गलियारे से बड़ी खबर है कि नई सरकार में मंत्रियों के …