गुरुवार , मई 02 2024 | 03:56:57 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार के यहां मिली युवक की लाश

कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार के यहां मिली युवक की लाश

Follow us on:

पटना. बिहार के नवादा में कांग्रेस विधायक नीतू कुमारी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा। कांग्रेस विधायक के देवर के आवास से एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मामला नरहट थाना क्षेत्र स्थित हिसुआ विधायक नीतू कुमारी से जुड़ा है। उनके देवर सुमन सिंह के आवास से एक युवक का शव नरहट पुलिस ने बरामद किया है। घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में चर्चा का दौर शुरू हो गया। युवक की मौत कैसे हुई, हत्या का कारण क्या है, पुलिस इसकी जानकारी जुटाने में लगी है।

कांग्रेस विधायक के देवर से जुड़ा है केस

घटना के बारे में नवादा पुलिस ने बताया कि शनिवार की शाम 4:30 बजे नरहट थाने को सूचना मिली थी। इसमें बताया गया कि हिसुआ विधायक नीतू कुमारी के देवर के घर पर किसी बंद कमरे में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद नरहट पुलिस थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा के नेतृत्व में दलबल के साथ पहुंची। काफी खोजबीन के बाद एक बंद कमरे से एक युवक का शव बरामद किया है।

पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी

पुलिस ने बताया कि शव की पहचान नरहट के ही टुनटुन सिंह के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में की गई है। शव मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल को सील कर डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की टीम को बुलाया। शव बरामद कर कमरे की पड़ताल की गई। वहीं शुरुआती जांच के बीच शख्स की हत्या का शक पूर्व मंत्री आदित्य सिंह के पोते पर जाता दिख रहा है।

आखिर कौन है मृतक शख्स

नवादा एसपी अंबरीष राहुल ने बताया कि मृतक पीयूष को लेकर उसके परिजनों और सूत्रों से कुछ जानकारी मिली है। इसके अनुसार पीयूष कुमार के साथ पूर्व मंत्री आदित्य सिंह के पोते गोलू कुमार खाना लेकर कमरे में गए थे। उसके बाद से कुछ पता नहीं चला। अचानक कमरे में शव मिलने की सूचना मिली है। घटना के बाद गोलू कुमार फरार बताए जा रहे हैं। घटनास्थल पर नवादा एसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी और कई थानों की पुलिस जुटी हुई है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब आरजेडी की सांप्रदायिक सद्भाव में आस्था नहीं है, इसलिए छोड़ रहा हूँ पार्टी : वृषिण पटेल

पटना. लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में कथित मनमानी से उभरा राजद नेताओं का असंतोष …