बुधवार , मई 01 2024 | 07:56:24 PM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

राजद में लोकतंत्र खत्म होने का आरोप लगा जेडीयू में शामिल हुए पूर्व सांसद बुलो मंडल

Follow us on:

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद रहे बुलो मंडल गुरुवार (18 अप्रैल) को जेडीयू में शामिल हो गए. पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय चौधरी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उन्हें जेडीयू की सदस्यता दिलाई. जेडीयू में शामिल होने के बाद बुलो मंडल ने बताया कि उन्होंने आखिर क्यों आरजेडी से नाता तोड़ा है. बुलो मंडल ने कहा कि पुरानी जो लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल थी वो अब रही नहीं. जो आंतरिक लोकतंत्र पार्टी के अंदर होता है वह पूरी तरह समाप्त हो चुका है. हम लोगों को काम भी करना है क्यों समाज से और लोगों से जुड़े हुए हैं. उनके काम को तो हम लोगों को करना है.

‘आरजेडी में काम करने वालों की पूछ नहीं’

आगे बुलो मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17-18 सालों से यहां के सीएम हैं. 2006-07 में जब उनके क्षेत्र में कटाव का काम हो रहा था उस समय वह विपक्ष में थे, लेकिन आग्रह करने के बाद मुख्यमंत्री ने उस समय कटाव को रोकने के लिए लगभग 500 करोड़ दिया. ललन सिंह ने 10 से 12 किलोमीटर तक बांध का निर्माण करवाया था. जेडीयू में काम करने वाली टीम है. आरजेडी को अब मेरी जरूरत नहीं है. आरजेडी में काम करने वालों की पूछ नही हैं.

वहीं ललन सिंह ने कहा कि बुलो मंडल का हमसे अच्छा संबंध रहा है. हमने कई बार इनसे कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि हमको छोड़ दीजिए. हम जहां हैं वहीं ठीक हैं, लेकिन आज इन्होंने राष्ट्रीय जनता दल को छोड़ा है. तो समझा जा सकता है कि कितनी बड़ी पीड़ा हुई होगी. अतिथि को सम्मान देने का काम जो नीतीश कुमार ने किया है वह पूरे देश में किसी ने नहीं किया है. राष्ट्रीय जनता दल पर तंज कसते हुए ललन सिंह ने कहा कि सभी जगह से इंपोर्ट करके प्रत्याशी को ला रहे हैं और जो कुछ बच रहा है वह अपने परिवार को दे रहे हैं.

दरअसल भागलपुर से सांसद रह चुके बुलो मंडल इसी सीट से फिर इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे. हालांकि सीट शेयरिंग में भागलपुर सीट कांग्रेस के खाते में चली गई. इसके बाद से बुलो मंडल पार्टी से नाराज चल रहे थे. बीते बुधवार (17 अप्रैल) को उन्होंने आरजेडी से इस्तीफा दिया था.

साभार : एबीपी न्यूज

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

तेजस्वी के पोस्ट से उन पर लगा नवरात्र में मछली खाने का आरोप

पटना. बिहार की राजनीति में एक बार फिर से घमासान मचने के आसार नजर आ रहे …