रविवार , अप्रेल 28 2024 | 03:33:46 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / पड़ोसी मुस्लिम युवक ने ही दिया धोखा, लव जिहाद की शिकार हुई आरती

पड़ोसी मुस्लिम युवक ने ही दिया धोखा, लव जिहाद की शिकार हुई आरती

Follow us on:

पटना. छपरा जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक गांव में हिंदू और मुस्लिम परिवार पड़ोस में रहते हैं. दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छे संबंध था. इसी क्रम में मुस्लिम परिवार का 25 वर्षीय अरमान अली अपने पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय आरती कुमारी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. जिसके बाद अरमान ने 2021 लड़की को भागकर मुंबई लेकर चला जाता है. जहां पहले उसका धर्म परिवर्तन किया जाता है फिर उसका नाम आरती से बदलकर तमन्ना कर दिया जाता है. फिर दोनों कोर्ट में शादी कर लेते हैं.

शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच संबंध तो बहुत अच्छा रहा. इस बीच जुलाई में तमन्ना एक बच्चे को जन्म देती है जिसके हत्या का आरोप भी उसने अपने प्रेमी पति पर ही लगा रही है. आरती को एक बच्चा भी होता है जिसको कुछ दिनों बाद अरमान जहरीली इंजेक्शन दिलवा कर मार डालता है. लड़की के अनुसार बच्चा पूर्ण रूप से स्वस्थ रहता था. लेकिन इंजेक्शन लगने के बाद उसके शरीर में काला काला धब्बा होने लगा. उसके बाद उसकी मौत हो जाती है. इसके अलावा अरमान ने लड़की के पास जमा पूंजी 30 हजार रुपया भी जबरदस्ती छीन लिया तथा उसे सिलीगुड़ी अपने दादाजी के घर ले जाने के लिये मना लेता है. इसी बहाने आरती को लेकर भकुरा भीठी चला आता है.

इस बीच रास्ते में अरमान आरती को भकुरा भीठी होटल में बैठा कर गायब हो जाता है. तब लड़की को पता चलता है कि वो अपने घर के पास आ गई और अपने माता पिता के साथ आकर थाने में अरमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा देती है. वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की तहकीकात की जा रही है. फिलहाल लड़की अपने मां पिता के साथ उनके घर पर है.

 साभार : जी न्यूज़

 भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अब आरजेडी की सांप्रदायिक सद्भाव में आस्था नहीं है, इसलिए छोड़ रहा हूँ पार्टी : वृषिण पटेल

पटना. लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में कथित मनमानी से उभरा राजद नेताओं का असंतोष …