रविवार , अप्रेल 28 2024 | 04:01:01 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का जारी हुआ ट्रेलर

रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का जारी हुआ ट्रेलर

Follow us on:

मुंबई. देशभक्ति से लबरेज, भारत के लिए जान देने वाले हमारे वीरों की जिंदादिल कहानी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लौटने जा रही है। भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में शामिल वीर सावरकर की कहानी पर बनी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का ट्रेलर आ गया है। इस ट्रेलर को देखकर अब लगातार लोगों के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे देश में लीच की तरह चिपक चुके ब्रिटिश राज को यहां से हटाने के लिए हमारे देश के वीरों ने अपनी जी- जान लगा दी थी। रणदीप हुड्डा की फिल्म Swatantrya Veer Savarkar के इस ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है।

भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में वीर सावरकर की अपनी एक खास जगह है और इस फिल्म में यही दिखाया गया है। वीर सावरकर को लेकर अंग्रेज सरकार किस कदर परेशान हो उठी थी और वो उन्हें ये एहसास दिला चुके थे कि उन्होंने जो कुछ किया है वो कितना गलत किया है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा वीर सावरकर के किरदार में दिखे हैं और अपने इस रोल को बखूबी जिया है, जिसे देखकर आपको एक पल के लिए लगेगा कि हम उनके बीच ही कहीं मौजूद हैं। रणदीप ने अपनी एक्टिंग से इस फिल्म में जान फूंक दी है। इस रोल के लिए उनके लुक्स में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन भी दिखा है।

‘क्योंकि देश धर्म से ऊपर होता है’

फिल्म में वीर सावरकर के रोल में रणदीप के कुछ डायलॉग्स इस तरह से हैं, ‘1857 की लड़ाई में हिन्दू और मुसलमान एक होकर लड़े थे क्योंकि देश धर्म से ऊपर होता है। माजिनी ने अखंड इटली बनाया था, हम अखंड भारत बनाएंगे।’ वहीं अंकिता लोखंडे के साथ एक सीन है जिसमें वह कहती दिखती हैं- सागर के उस पार जाने से अशुभ हो सकता है। इसपर ‘वीर सावरकर’ कहते दिखते हैं- ये सागर तो भारत माता के चरण धोता है, पूरी दुनिया घुमाकर मुझे फिर से तु्महारे पास ले आएगी।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

लखनऊ. नोएडा पुलिस ने रविवार 17 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया। …