रविवार , अप्रेल 28 2024 | 11:50:02 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अगले महीने नक्सलियों के विरुद्ध अभियान पर बनी फिल्म बस्तर होगी रिलीज

अगले महीने नक्सलियों के विरुद्ध अभियान पर बनी फिल्म बस्तर होगी रिलीज

Follow us on:

मुंबई. पिछले साल आई दिग्गज फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स-ऑफिस पर वो कमाल कर दिखाया था जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. कम बजट में बनी इस फिल्म ने कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था. अब विपुल अमृतलाल शाह ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा और निर्देशक सुदिप्तो सेन संग एक बार फिर एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. ‘द केरल स्टोरी’ की अपार सफलता के बाद अब ये तिकड़ी अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ पेश करने जा रही है. आज इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है.

फिल्म की पहली झलक में अदा शर्मा धमाकेदार अंदाज में नजर आई हैं. ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में एक्ट्रेस एक आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आती हैं जो बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई करती हैं. उन्होंने देश के जवानों की क्रूरता से हत्या करने वालों के खात्मे का प्रण लिया है. फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस कहती नजर आती हैं कि जब बस्तर में नक्सली देश के जवानों को मार रहे थे, उस वक्त कुछ संस्थानों में उनकी मौत का जश्न मनाया जा रहा था.

धमाकेदार है टीजर
फिल्म के 1 मिनट 15 सेकंड लंबे टीजर में एक्ट्रेस बस्तर के नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई की कसम खाते हुए बड़े शहरों में बैठे वामपंथियों के खात्मे की बात करती हैं. फिल्म के टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के तर्ज पर ही बनाई गई है. अदा शर्मा स्टारर और विपुल शाह द्वारा निर्मित ये फिल्म 15 मार्च को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

लखनऊ. नोएडा पुलिस ने रविवार 17 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया। …