गुरुवार , मई 09 2024 | 03:03:35 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कांग्रेस सनातन को मिटाना चाहती है : आचार्य प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस सनातन को मिटाना चाहती है : आचार्य प्रमोद कृष्णम

Follow us on:

नई दिल्ली. कांग्रेस से निष्कासित किए गए आचार्य प्रमोद कृष्णम लगातार कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से छह सालों के लिए निष्कासित कर दिया है।

निष्कासन के बाद उन्होंने कहा,” कांग्रेस की मुख्य विचारधारा सर्वधर्म समभाव है। महात्मा गांधी की सभा की शुरुआत ‘रघुपति राघव राजा राम पतित पावन सीता राम’ गीत से होती थी।  मैं कांग्रेस पार्टी का नौकर नहीं था, और मैंने नौकरी भी नहीं मांगी थी।”

सनातन मिटाना चाहती है कांग्रेस पार्टी: आचार्य प्रमोद कृष्णम

उन्होंने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा,”रामराज्य का सपना देखने वाले पहले व्यक्ति महात्मा गांधी थे और पीएम मोदी उनके सपनों को पूरा कर रहे हैं। अगर पीएम मोदी देश के कल्याण के लिए फैसले ले रहे हैं तो इसकी सराहना की जानी चाहिए लेकिन कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी से इतनी नफरत करती है कि अब उन्हें पूरे देश से नफरत होने लगी है। अब वे ‘सनातन’ को मिटाना चाहते हैं।”

पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर क्या बोले आचार्य कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,”वे पीएम मोदी से इतनी नफरत करते हैं कि वे उनसे मिलने वाले किसी भी व्यक्ति से नफरत करने लगते हैं। मैं कांग्रेस के उन नेताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे पार्टी से निकालने में अहम भूमिका निभाई।”

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर निशाना साधा

उन्होंने आगे कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे पूछिए कि क्या श्री राम मंदिर उद्घाटन में जाना इतना बड़ा गुनाह है। श्री कल्कि धाम के शिलान्यास में भारत के प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को न्योता भेजना इतना बड़ा गुनाह है कि हमारे 40 सालों की तमाम तपस्या को आप खत्म कर दें।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

विपक्ष के पुंछ में आतंकवादी हमले को चुनावी स्टंट बताने पर भड़की भाजपा

नई दिल्ली. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और राष्ट्रीय जनता दल के तेज …