सोमवार, जुलाई 01 2024 | 07:28:05 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / अमानतुल्ला खान के घर पर नोएडा पुलिस ने चिपकाया नोटिस, बेटे की भी है तलाश

अमानतुल्ला खान के घर पर नोएडा पुलिस ने चिपकाया नोटिस, बेटे की भी है तलाश

Follow us on:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान एक बार फिर से विवादों और मुश्किलों में फंसते दिखाई दे रहे हैं. नोएडा पुलिस को एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट के मामले में विधायक और उनके बेटे की तलाश है. आज इसी सिलसिले में नोएडा पुलिस आप एमएलए खान के घर पहुंची थी. नोएडा पुलिस अमानतुल्ला खान के घर उनको नोटिस देने पहुंची थी. मगर विधायक अपने बेटे के साथ कई दिनों से घर से गायब हैं. इसके बाद नोएडा पुलिस ने आप एमएलए के घर पर नोटिस चिपकाया. नोएडा पुलिस का आरोप है कि अमानतुल्ला खान और उनका बेटा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

नोएडा पुलिस ने विधायक अमानतुल्ला खान और उनके बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हुई है. विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे पर पेट्रोल पंप के कर्मचारी से मारपीट का आरोप है, जबकि विधायक खान पर धमकी देने का आरोप है. नोएडा पुलिस के मुताबिक बाप और बेटे दोनों गायब हैं, हमारी तलाश जारी है. गौरतलब है कि पेट्रोल पंप पर दबंगई के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस की शुरू हुई जांच में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके पुत्र अनस सहयोग नहीं कर रहे हैं. जांच के लिए दोनों से संपर्क करने की नोएडा पुलिस की कोशिश कामयाब नहीं हो पा रही है. न तो पिता और न ही पुत्र घर पर मिल रहे हैं और न ही उनके फोन चालू हैं जिससे उनकी बात हो सके.

पुलिस ये भी पता लग रही है कि अमानतुल्लाह को किन-किन चुनावी कार्यक्रमों में कहां-कहां जाना है. जानकारी मिली है कि जिन कार्यक्रमों में अमानतुल्लाह को जाना था, वहां वह नहीं पहुंच रहे हैं. इस बीच, नोएडा पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट मामले में अब तक सीसीटीवी और गवाहों के बयान जुटा लिए हैं. उनकी जांच भी कर ली गई है. नोएडा पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस की कई टीमें विधायक और उनके पुत्र को तलाश करने के मकसद से दबिश दे रही है. नोएडा पुलिस की कई टीमें अब दोनों की तलाश में दिल्ली के साथ-साथ कई अन्य इलाकों में पहुंची हुई हैं. पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की घटना में शामिल विधायक के बेटे अनस और बाद में पेट्रोल पंप के लोगों को धमकाने के आरोप में अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज एफआईआर में और भी धाराएं बढ़ाने पर पुलिस विचार कर रही है.

साभार : न्यूज18

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/profile.php?id=61558434413602

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आम आदमी पार्टी सांसदों ने किया राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के सांसदों ने आज संसद के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. …