रविवार, सितंबर 08 2024 | 05:07:26 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का भाई हरप्रीत सिंह ड्रग्स के साथ हुआ गिरफ्तार

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का भाई हरप्रीत सिंह ड्रग्स के साथ हुआ गिरफ्तार

Follow us on:

चंडीगढ़. पंजाब के श्री खडूर साहिब से निर्दलीय सांसद और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह सहित 3 लोगों को जालंधर पुलिस ने आइस ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है. हरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी होने की पुष्टि जालंधर देहात पुलिस के एसएसपी अंकुर गुप्ता ने की है. एसएसपी अंकुर गुप्ता ने कहा कि हमने हरप्रीत को गिरफ्तार किया है. हरप्रीत से हमें आइस बरामद हुई है. तीनों आरोपी लुधियाना के संदीप अरोड़ा से आइस ड्रग लेकर आ रहे थे. क्रेटा कार में सवार  हरप्रीत सिंह और लवप्रीत नशा किया. इन दोनों के डोप टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

नशा विरोधी मुहिम चलाकर सुर्खियों में आया था अमृतपाल

बता दें कि अमृतपाल सिंह फिलहाल असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद है. राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत अमृतपाल की गिरफ्तारी की गई थी. वहीं उसके नौ सहयोगी डिब्रूगढ़ जेल में बंद है. वारिस पंजाब का चीफ अमृतपाल पंजाब में नशा विरोधी मुहिम चलाकर ही सुर्खियों में आया था. यहीं नहीं अमृतपाल खुद अपने साथियों के साथ मिलकर नशा मुक्ति केंद्र चला रहा था. अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद यहां इलाज करवाने आए युवा भी अपने घरों को लौट गए थे. उसी अमृतपाल का भाई आज नशे के साथ गिरफ्तार किया गया है.

खडूर साहिब सीट बड़े अंतर से जीते थे अमृतपाल

श्री खड़ूर साहिब लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार अमृतपाल सिंह ने जेल में रहते हुए बड़े अंतर से जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के कुलदीप सिंह जीरा को 1,97,120 वोटों हराया. अमृतपाल को जहां 4 लाख 4 हजार 430 वोट मिले तो वहीं जीरा को 2 लाख 7 हजार 310 वोट ही मिल पाए. 5 जुलाई को अमृतपाल ने सांसद के तौर पर शपथ ली. उन्हें असम की डिब्रूगढ़ जेल से दिल्ली संसद लाया गया था. जहां उन्हें लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सांसद पद की शपथ दिलाई.

साभार : एबीपी न्यूज

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

नितिन गडकरी ने पंजाब की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

चंडीगढ़. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान को चिट्ठी …